Hindi NewsEntertainment NewsRani Chatterjee: Bold: Look: Photo: Viral: On Social Media: Bhojpuri: Actress: Rani Chatterjee:

रानी चटर्जी का दिखा दिलकश अंदाज, सोशल मीडिया पर फोटो वारयल

रानी चटर्जी एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फैंस को रील लाइफ के बारे में बताती रहती हैं। अपने दिलकश और खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाने वाली...

रानी चटर्जी का दिखा दिलकश अंदाज, सोशल मीडिया पर फोटो वारयल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 24 Nov 2019 08:17 PM
हमें फॉलो करें

रानी चटर्जी एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फैंस को रील लाइफ के बारे में बताती रहती हैं। अपने दिलकश और खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर इनका ये बोल्ड फोटो काफी वायरल हो रहा है। 

रानी चटर्जी ने अपने फैंस के साथ ये फोटो शेयर करते हुए बताया है कि फेसबुक पर जब उन्होंने अपना अकाउंट बनाया था तो उन्होंने अपनी पहली प्रोफाइल पिक्चर लगाई थी जिसे फेसबुक इतने सालों बाद उनके सामने लेकर आया है। 

फोटो शेयर करते हुए रानी चटर्जी लिखती हैं कि आज फेसबुक ने याद दिलाया मेरी पे हली प्रोफ़ाइल फोटो। शुक्रिया सोशल साइट पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए। इसमें रानी चटर्जी मराठी अवतार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि रानी चटर्जी तेजी से वजन घटाने में लगी हैं। उनकी अगली फिल्म का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें