DA Image
28 मार्च, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बहन रंगोली चंदेल ने फैन्स को ट्वीट कर दी खुशखबरी

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अकसर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी एक बेटी की मां बनी हैं। यह एक सरोगेट चाइल्ड है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी एक बेटी को गोद लेने वाली हैं जिसका एलान उन्होंने ट्विटर पर किया है। 

रंगोली चंदेल ने लिखा कि मेरा एक बच्चा है। फिर भी मैं और मेरे पति एक बच्ची को गोद लेना चाहते हैं। मैं कपल्स को बच्चा गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करूंगी, बजाय सरोगेसी के। इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से ही इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पैरेंट बनना चाहते हैं। मेरी बहन ने हमें प्रेरित किया है। अजय और मैंने सारी फॉर्मैलिटी पूरी कर ली हैं। कुछ ही महीनों में हमारे घर नन्ही परी आने वाली है, जिसका नाम कंगना ने ‘गंगा’ रखना तय किया है। खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बेटी को घर दिलाने के काबिल हूं। आपको बता दें कि रंगोली चंदेल के बेटे का नाम पृथ्वी है।

बताते चलें कि रंगोली चंदेल ने पिछले दिनों आलिया भट्ट पर निशाना साधा था। 15 फरवरी 2020 को असम में हुए फिल्मफेयर 2020 में आलिया भट्ट को ‘गली ब्वॉय’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला, जिस पर रंगोली ने नाराजगी जाहिर की थी। 

सारा अली खान का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, गोवा में परिवार संग एंजॉय कर रही हैं वेकेशन

Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की फिल्म नहीं कर पाई बंपर कमाई, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rangoli Chandel Baby Girl: Kangana Ranaut: Sister Rangoli Chandel: Ready To Adopt Baby Girl: Soon Tweet About The News: