Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Randhir Kapoor Speak Up On His Daughter Karishma Kapoor second Marriage

करिश्मा के दूसरी शादी करने के मूड पर क्या बोल गए पापा रणधीर कपूर, जानकर हैरान रह जाएंगे ब्वॉयफ्रेंड संदीप

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आए दिन वह खबरों में बनी रहती हैं। इस समय भले ही करिश्मा के पास करने के लिए कोई काम न हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 25 June 2018 08:15 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आए दिन वह खबरों में बनी रहती हैं। इस समय भले ही करिश्मा के पास करने के लिए कोई काम न हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा अक्सर अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार मामला उनके पर्सनल लाइफ से जुडा है। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का नाम इन दिनों बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ चर्चा में है। खबरें आईं थी कि 2014 में अपनी पति संजय कपूर से अलग होने के बाद वह जल्द दुबारा शादी के बंधन में बंधेगी लेकिन इन सभी खबरों के बारे में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने ताला लगा दिया है। 

करिश्मा कपूर ने साल 2014 में संजय कपूर से बड़े ही पारंपरिक रीति-रिवीजों के साथ शादी की थी लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और इनका तलाक हो गया। इस रिश्ते नाखुश करिश्मा कपूर फिर से घर नहीं बसाना चाहती। यह बयान अभिनेत्री के पिता और बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने दिया हैं। रणधीर कपूर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि करिश्मा फिर से घर बसाने के मूड में नहीं हैं। 

karishna

पति संजय कपूर से तलाक के बाद कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल से अफेयर को लेकर करिश्मा खबरों में छाई रही। करिश्मा से तलाक के बाद संदीप ने भी पत्नी से तलाक ले लिया। माना जा रहा था कि दोनों शादी कर सकते हैं एल्कीन करिश्मा के पिता ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया। रणधीर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं।

40 मिनट तक फिल्म 'काला' का किया फेसबुक लाइव, हो गया गिरफ्तार

karishna

मैं चाहता हूं कि करिश्मा शादी करें लेकिन वह नहीं करना चाहती। मैंने उनसे इस बारे में बात की लेकिन उन्होंने कहा कि वो फिर से घर नहीं बसाना चाहती। वो बस अपने दोनों बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं।

 

karishna

संदीप के बारे में बात करते हुए इससे पहले एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा था कि मैं उसे बिलकुल नहीं जानता।  वो सिंगल वूमेन हैं। अगर वह किसी के साथ बाहर घूमने जाना चाहती हैं तो वह जा सकती हैं, इसमें गलत क्या हैं।  संदीप करिश्मा का दोस्त हैं और वो बाहर जाते हैं तो ठीक हैं। 

 

 

बता दें कि तलाक के समझौते के तहत संदीप ने दोनों बेटियों (12 और 9 साल) के पालन-पोषण के लिए 3-3 करोड़ दीए। वहीं संदीप आश्रिता को 2 करोड़ रुपए देंगे। इसके अलावा दिल्ली का घर भी आश्रिता के नाम होगा। आश्रिता अभी यहीं रह रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें