DA Image
11 अप्रैल, 2021|3:30|IST

अगली स्टोरी

राजीव कपूर के निधन से कुछ मिनट पहले क्या हुआ था? भाई रणधीर ने सुनाई दर्दनाक कहानी

दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर राजीव कपूर का 9 फरवरी हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। राजीव मंगलवार को 58 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए। राजीव की मौत से बड़े भाई रणधीर और उनका पूरा परिवार बहुत दुखी हैं। रणधीर कपूर ने बताया कि राजीव को कभी भी कोई मेडिकल इश्यू नहीं था। उन्होंने कहा कि अब वह घर में अकेला रह गए हैं। 

ईटाइम्स से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा, ''राजीव बहुत जेंटल और खुश रहने वाले इंसान थे। यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अब वह इस दुनिया में नहीं है। उन्हें कोई मेडिकल प्रॉब्लम नहीं थी। उनकी हेल्थ ठीक थी और उन्हें कोई समस्या नहीं थी।'' रणधीर ने पिछले एक साल में अपने भाइयों और बहन को खोने पर दुख जाहिर किया। साल 2020 के जनवरी में बहन रितु नंदा और फिर अप्रैल में ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

चर्चा में है प्रियंका चोपड़ा का स्वेटर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रणधीर कपूर ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि ये सब क्या हो रहा है। मैं ऋषि और राजीव, दोनों के काफी क्लोज था। मैंने अपनी फैमिली के चार लोग मां कृष्णा कपूर (अक्टूबर, 2018), बड़ी बहन रितु (जनवरी, 2020), ऋषि और अब राजीव को खो दिया है। ये मेरे जीवन के केंद्र थे।'' उन्होंने बताया कि घर पर राजीव के लिए चौथा की जगह एक छोटी पूजा रखी गई थी। कोरोना के चलते ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था।

राजीव कपूर की प्रेयर मीट में पहुंचे रणबीर-आलिया, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर समेत इन सितारों ने की शिरकत

रणधीर ने बताया कि राजीव की मौत से पहले क्या हुआ था। उन्होंने कहा, ''मुझे चलने-फिरने में परेशानी होती है तो मेरे पास हमेशा एक नर्स रहती हैं। नर्स सुबह 7.30 बजे राजीव को उठाने के लिए गई थी, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया। नर्स ने पाया कि राजीव की पल्स काफी कम है जो धीरे-धीरे और कम होने लगी। हम उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन उन्हें बचाने की कोशिश नाकाम रही और अब मैं इस घर में अकेला रह गया हूं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Randhir Kapoor reveals what happened few minutes before the death of brother Rajiv Kapoor know here