Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़randhir kapoor meet brother rishi kapoor at hospital

ऋषि कपूर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे भाई रणधीर कपूर, नीतू कपूर ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात

ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। इस बीच कई सेलेब्स उनसे मिलने गए और अब हाल ही में उनके भाई रणधीर कपूर अपनी बेटी करिश्मा कपूर के साथ उनसे मिलने पहुंचे। नीतू कपूर ने इस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 19 March 2019 08:00 PM
हमें फॉलो करें

ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। इस बीच कई सेलेब्स उनसे मिलने गए और अब हाल ही में उनके भाई रणधीर कपूर अपनी बेटी करिश्मा कपूर के साथ उनसे मिलने पहुंचे। नीतू कपूर ने इस मीटिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा, बेस्ट भाई...दोनों के बीच हमेशा खाने की बातचीत रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


 
करिश्मा कपूर ने भी परिवार के साथ फोटो शेयर की और लिखा, न्यूयॉर्क में चिंटू अंकल से मिलकर अच्छा लगा। वो बहुत ही हैंडसम लग रहे थे और कपूर भाइयों के साथ खाने और रेस्टोरेंट्स की बातें कर एंजॉय किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने एक और फोटो शेयर की पूरे परिवार के साथ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि अस्वस्थ अभिनेता अमेरिका में अपना उपचार कराने के बाद भारत लौट सकते हैं। पहले खबर थी कि ऋषि कपूर ने अपने एक दोस्त को बताया था कि वह मार्च के अंत तक भारत लौट सकते हैं। हालांकि जब अमेरिका में उनसे संपर्क किया गया था तो, ऋषि ने निकट भविष्य में भारत लौटने की किसी भी योजना को सिरे से नकार दिया था।

 

स्वास्थ्य के बारे में पूछ जाने पर अभिनेता ने कहा था कि उपचार के बाद वह ठीक हैं, लेकिन स्वास्थ्य सुधरने की प्रक्रिया में थोड़ा वक्त लग रहा है। सूत्र के मुताबिक, 'ऋषि अभी लौटने की स्थिति में नहीं हैं। उनका उपचार धीरे-धीरे चल रहा है। आशा है कि वह कुछ महीनों में घर लौटेंगे। लेकिन इस महीने के अंत में तो बिल्कुल नहीं।'

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें