DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना संक्रमित हुए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती
मनोरंजन

कोरोना संक्रमित हुए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 29 Apr 2021 05:37 PM
कोरोना संक्रमित हुए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

पूरे देश में कोविड का कोहराम देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड पर भी इसका कहर जारी है। हाल फिलहाल में कई सितारे कोविड की चपेट में आए हैं और अब इस लिस्ट में रणधीर कपूर का भी नाम शामिल हो गया है। 74 साल के रणधीर कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

अस्पताल में भर्ती रणधीर
बता दें कि रणधीर कपूर भी कोविड की चपेट में आ गए हैं। 74 वर्षीय रणधीर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रणधीर के कोविड संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने से कपूर परिवार के फैन्स काफी परेशान हो गए हैं।

डॉक्टर का क्या है कहना
ईटी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कोकिलाबेन अस्पताल के सीईओ और एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉक्टर संतोष शेट्टी का कहना है, 'रणधीर कपूर अस्पताल में भर्ती हुए हैं और बीती रात से ही कोविड 19 का उनका इलाज शुरू हो गया है। उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है।'

बीते कुछ वक्त में तीन भाई- बहनों को खोया
गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता राजकपूर की पांच संतानों में से तीन का निधन बीते डेढ़ साल में हो चुका है। रणधीर के भाई ऋषि कपूर का कैंसर से दो साल तक जंग लड़ने के बाद 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। वहीं 9 फरवरी 2021 को हार्ट अटैक से छोटे भाई राजीव ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके अलावा बहन ऋतु नंदा का निधन 14 जनवरी 2020 को हुआ था।

रणधीर का फिल्मी करियर
याद दिला दें कि रणधीर कपूर ने बतौर बाल कलाकार फिल्म 'श्री 420' से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद रणधीर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक के बाद एक कई फिल्मों में रणधीर ने अपनी अदाकारी से दर्शकों दिल जीता। रणधीर कपूर की अहम फिल्मों में 'कल आज और कल', 'जवानी दीवानी', 'रामपुर का लक्ष्मण' और 'चाचा भतीजा' शामिल हैं।

 

संबंधित खबरें