Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़randeep hooda will act in inspector avinash web series know all about this

'इंस्पेक्टर अविनाश' के रोल में दिखेंगे रणदीप हुड्डा, यूपी के पुलिस अफसर पर बन रही है वेब सीरीज

एक्टर रणदीप हुड्डा जल्दी ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' नाम से वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईFri, 15 Jan 2021 02:58 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर रणदीप हुड्डा जल्दी ही 'इंस्पेक्टर अविनाश' नाम से वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। यह वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा पर आधारित है। इस वेब सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कैसे अविनाश मिश्रा ने आपराधिक गतिविधियों से निपटने का काम किया था। इस शो को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा नीरज पाठक ही इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। उनके साथ कृष्ण चौधरी भी फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। वेब सीरीज के बारे में बताते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, 'सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के तौर पर एक्टिंग करना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण दोनों है। इस सीरीज के साथ इस साल की शुरुआत करने को लेकर मैं काफी खुश हूं।'

रणदीप हुड्डा ने कहा कि उम्मीद है कि यह सीरीज लोगों को काफी पसंद आएगी और उनका मनोरंजन करेगी। रणदीप हुड्डा इस सीरीज के अलावा सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह बलविंदर सिंह जंजुआ की मूवी अनफेयर ऐंड लवली में भी दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी दिखेंगी। हाल ही में हॉलीवुड मूवी Extraction में वह नजर आए थे। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह हॉलीवुड मूवी काफी लोकप्रिय हुई है। 

अब तक इस फिल्म को सिर्फ एक महीने में ही 9 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में आगे भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम करने का प्लान बना रहे हैं। रणदीप हुड्डा का कहना है कि इस फिल्म को दुनिया भर में जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। मैंने इस फिल्म में अपने काम को एंजॉय किया है।

उन्होंने कहा कि हर कलाकार चाहता है कि उसकी पहुंच ज्यादा से ज्यादा हो। ऐसे में इंटरनेशनल सिनेमा के जरिए मुझे अपनी पहचान को विस्तार देने का मौका मिला है। सरबजीत, रंगरसिया, किक, हाईवे, बॉम्बे टॉकीज, मर्डर 3 जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल कर चुके रणदीप हु़ड्डा का अपना अलग फैन बेस है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें