Hindi NewsEntertainmentRandeep Hooda Lin Laishram wedding Know About Actor Wife Full Details Here She Work With Shah Rukh Khan

कौन हैं रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लैशराम? कहां और कैसे हुई मुलाकात, शाहरुख खान से है खास कनेक्शन

लिन का जन्म मणिपुर में हुआ है। उन्होंने स्कूलिंग मुंबई से पूरी की। लिन ने मुंबई के सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन से उन्होंनेन्यूयॉर्क में स्टेला एडलर स्टूडियो ऑफ एक्टिंग में अभिनय का प्रशिक्षण लिया।

कौन हैं रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लैशराम? कहां और कैसे हुई मुलाकात, शाहरुख खान से है खास कनेक्शन
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 06:45 PM
हमें फॉलो करें

Randeep Hooda Lin Laishram: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने फाइनली अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है। दोनों ने आज यानी 30 नवंबर को मणिपुर की राजधानी इंफाल में मणिपुरी रीति-रिवाजों से शादी की। बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर सादगी भरे अंदाज में हुई उनकी शादी काफी चर्चा में है। कपल की शादी की कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। ऐसे में खुद रणदीप ने शादी की तस्वीरें पोस्ट कर कहा कि यही किस्मत को मंजूर है। ऐसे में अब हर कोई यही जानना चाहता है कि रणदीप की पत्नी लिन कौन हैं और क्या करती हैं। चलिए जानते हैं...

एक्ट्रेस हैं रणदीप की पत्नी लिन
रणदीप हुड्डा की तरह ही उनकी पत्नी लिन लैशराम भी एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अब आप अपने दिमाग पर जोर डाल रहे होंगे कि आपने उन्हें किन फिल्मों में देखा है। बता दें कि लिन हाल ही में सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जान' में नजर आई हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान और विजय वर्मा लीड रोल में थे। मूवी में लिन ने प्रेमा का किरदार प्ले किया है। इससे पहले वह ओटीटी पर एंथोलॉजी फिल्म 'मॉडर्न लव: मुंबई' में भी नजर आ चुकी हैं। लिन 'रात रानी' एपिसोड का हिस्सा थीं। यही नहीं लिन ने प्रियंका चोपड़ा की नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म 'मैरी कॉम' में भी काम किया। यही नहीं लिन ने दीपिका पादुकोण के साथ ही फिल्म 'ओम शांति ओम' में डेब्यू किया था। इस मूवी में शाहरुख खान लीड रोल में थे। हालांकि मूवी में लिन का किरदार काफी छोटा था। 

 

तो इस तरह हुई थी दोनों की मुलाकात
लिन का जन्म मणिपुर में हुआ है, लेकिन उनकी स्कूलिंग मुंबई से हुई है। इसके बाद लिन ने मुंबई के सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन से उन्होंने ग्रेजुएशन और न्यूयॉर्क में स्टेला एडलर स्टूडियो ऑफ एक्टिंग में अभिनय का प्रशिक्षण लिया। दोनों की पहली मुलाकात की बात करें तो हाल ही में एक इंटरव्यू में लिन ने बताया था कि वह मुंबई में नसीरूद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटले में पहली बार रणदीप से मिली थीं। रणदीप, लिन के सीनियर थे। दोस्ती से शुरू हुआ उनका ये रिश्ता धीरे-धीरे प्यार और फिर शादी तक पहुंच गया। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें