DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सूखाग्रस्त गांव में रणदीप हुड्डा ने किया कुछ ऐसा, देखकर आपको भी होगा उन पर गर्व

अभिनेता रणदीप हुड्डा नासिक के पास स्थित एक गांव में सूखे की मार झेल रहे लोगों की सहायता करने के लिए एक स्वयंसेवी संस्था के साथ जुड़े। सूखा प्रारम्भिक चेतावनी प्रणाली (डीईडब्ल्यूएस) के अनुसार, देश का लगभग 42 प्रतिशत हिस्सा असामान्य रूप से सूखा है जो पिछले साल की तुलना में करीब छह प्रतिशत अधिक है। तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कनार्टक, गुजरात और राजस्थान के अलावा महाराष्ट्र भी प्रभावित क्षेत्रों में से हैं।

रणदीप, हाल ही में ब्रिटेन के अंतरार्ष्ट्रीय मानवीय राहत संगठन खालसा एड के साथ मिलकर सूखे की मार झेल रहे वेले गांव में लोगों को पेय जल उपलब्ध कराने के लिए गए थे।

रणदीप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सरकार से सूखा पीड़ितों के लिए 'स्थायी समाधान ढूंढने' का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

रणदीप ने वीडियो में कहा, 'मैं वेले गांव (नासिक) में हूं। यहां पानी की बहुत कमी है, खासकर पेय जल की...सारे कुएं सूख चुके हैं। यह हर गर्मी की एक गंभीर समस्या है। यह क्षेत्र सूखे की चपेट में आ जाता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों की कुछ इस तरह की मदद

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में देखी फिल्म 'भारत', फिर सलमान खान ने ऐसे दी बधाई

रणदीप ने आगे कहा, 'खालसा एड की टीम यहां है। हर रोज 25 से 30 पानी के टैंकर उपलब्ध कराकर स्वयंसेवी बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वह इस पर नजर डालें और इन लोगों की सहायता करें व कोई स्थायी समाधान निकालें। यहां कई सारे बांध हैं, लेकिन इससे लोगों को मदद नहीं मिल रही है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:randeep hooda helped drought hit nashik villages provide water to villagers