Hindi NewsEntertainment NewsRandeep Hooda and Lin Laishram Wedding Photos and Videos - Entertainment News India

सामने आईं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें, पारंपरिक परिधान में ऐसे दिखे दूल्हा-दुल्हन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने मणिपुरी अंदाज में पारंपरिक ढंग से इम्फाल में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

सामने आईं रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें, पारंपरिक परिधान में ऐसे दिखे दूल्हा-दुल्हन
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 08:23 PM
हमें फॉलो करें

Randeep Hooda and Lin Wedding Photos and Videos: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा मणिपुर के इंफाल में लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रस्मों के वीडियो और दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इस खास मौके पर रणदीप हुड्डा और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी परिधान पहने थे। रणदीप हुड्डा के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियोज को काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे और अब यह उनके ढेरों फैन पेजों पर उपलब्ध है। रणदीप को शादी के बंधन में बंधते देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

दूल्हे राजा रणदीप हुड्डा का वेडिंग आउटफिट
सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में रणदीप हुड्डा सफेद धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं और उन्होंने सिर पर यलो कलर का सहरा पहना हुआ है। शादी में बाकी ज्यादातर मेहमानों को भी सफेद आउटफिट में देखा जा सकता है। शादी के वीडियोज में रणदीप हुड्डा को परंपराओं को दौरान मुस्कुराते देखा जा सकता है।

दुल्हन लिन के लुक ने खींचा सबका का ध्यान
रणदीप हुड्डा को एक क्लिप में एंट्रेंस पर खड़े होकर इंतजार करते भी देखा जा सकता है। बात करें दुल्हन लिन के आउटफिट की तो वह भी इस मौके पर मणिपुरी आउटफिट में नजर आईं। ब्लैक ब्लाउस के साथ उन्होंने सफेद और पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। वीडियो क्लिप में कई रिश्तेदारों को लिन की मदद करते देखा जा सकता है क्योंकि उनका आउटफिट बहुत हेवी था।

शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड थे रणदीप
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी शादी को लेकर कहा था कि उन्हें लगता है कि यह सम्मानजनक है कि वह दुल्हन के यहां आकर उसके यहां के रीति-रिवाजों के साथ शादी करें। मैं भी देखने को एक्साइटेड हूं कि सेरिमनी किस तरह होती है और अपनी पार्टनर की संस्कृति को समझना चाहता हूं। बस उम्मीद कर रहा हूं कि मैं कोई गड़बड़ ना कर दूं।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें