Ranchi court issued summon to Ameesha Patel in fraud case - धोखाधड़ी मामला: कोर्ट ने अमीषा पटेल को 16 सितंबर तक जवाब देने को कहा DA Image
12 नबम्बर, 2019|1:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोखाधड़ी मामला: कोर्ट ने अमीषा पटेल को 16 सितंबर तक जवाब देने को कहा

ameesha patel

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची की निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस मामले में सोमवार को सुनवाई हुई। अदालत ने उन्हें 16 सितंबर तक अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है। वह खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से जवाब दाखिल कर सकती हैं। अमीषा पटेल पर हरमू के अजय सिंह ने धोखधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है।

इस पर संज्ञान लेते हुए न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत ने उन्हें समन जारी कर पक्ष रखने को कहा था, लेकिन समन का तामीला हुआ या नहीं, इसकी रिपोर्ट अदालत को अब तक नहीं मिली है। इसके बाद अदालत ने 16 सितंबर तक जवाब दाखिल करने का निर्दश दिया है। 

अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर हरमू निवासी अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपए ऐंठने का आरोप है। एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे की मांग की। टाल-मटोल के बाद अमीषा ने अक्तूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने मुकदमा किया।

रैपर हनी सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्यों

Sacred Games 2: वापस आया गायतोंडे! दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranchi court issued summon to Ameesha Patel in fraud case