फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद का निधन, फोटो देखकर ऋषि कपूर भी हो गए थे Shocked

रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद का निधन, फोटो देखकर ऋषि कपूर भी हो गए थे Shocked

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की तरह हूबहू दिखने वाले मॉडल जुनैद शाह का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है। कश्‍मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने उनके...

रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद का निधन, फोटो देखकर ऋषि कपूर भी हो गए थे Shocked
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Jul 2020 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की तरह हूबहू दिखने वाले मॉडल जुनैद शाह का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है। कश्‍मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने उनके न‍िधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है। 

यूसुफ जमील ने ट्विटर पर लिखा, हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात को कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। लोग कहते हैं कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे। मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद, शक्ति और मोक्ष की तरह थे।

बता दें कि जुनैद, रणबीर कपूर के हमशक्ल के रूप में काफी फेमस थे। वह मॉडलिंग करते थे। जुनैद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। जुनैद का चेहरा बिल्कुल रणबीर की तरह है। जुनैद ने एक बार खुद बताया था कि कई बार लोग उन्हें रणबीर कपूर समझकर गले लगा लेते थे और खासकर लड़कियां उनके पीछे पड़ जाती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Junaid Shah (@junaid_shah_rk) on

जुनैद जब कॉलेज में थे तब रणबीर कपूर की डेब्‍यू फिल्म सांवरिया आने वाली थी। इस फ‍िल्‍म से रणबीर की फोटोज सामने आने के बाद से जुनैद काफी फेमस हो गए थे। 

सलमान खान के फार्महाउस पर धान बो रही हैं यूलिया वंतूर, फोटो देखकर फैन्स हुए खुश

ऋषि कपूर भी हो गए थे शॉक्ड

जुनैद की जब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तब ऋषि कपूर भी हैरान हो गए थे। उन्होंने उनकी फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था, ओह माय गॉड मेरे बेटे का हमशक्ल।


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper