Hindi NewsEntertainment NewsRanbir Kapoor Wears Indian Cricket Team T Shirt with Animal Written on It - Entertainment News India

भारतीय क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहनकर निकले रणबीर कपूर, फोटोज को लेकर पापाराजी से की शिकायत

Ranbir Kapoor Wear Indian Team T Shirt: रणबीर भारतीय क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहनकर निकले तो पापाराजी ने तस्वीरें लेने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने इस टीशर्ट के पीछे अपनी फिल्म का नाम लिखवाया हुआ था।

भारतीय क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहनकर निकले रणबीर कपूर, फोटोज को लेकर पापाराजी से की शिकायत
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 11 Nov 2023 04:34 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पापाराजी को बहुत अच्छी तरह ट्रीट करते हैं। हालांकि कई बार जब उनका मूड ठीक नहीं होता तो वह पैप्स को वॉर्निंग देकर चुपचाप बिना कुछ कहे निकाल जाते हैं लेकिन हाल ही में जब वह बाहर निकले तो वह बिलकुल बिंदास मूड में थे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें रणबीर को खुद रुककर पैप्स के सामने तस्वीरें खिंचवाते देखा जा सकता है।

फोटोग्राफर से की यह शिकायत
रणबीर कपूर एक फोटोग्राफर से कह रहे हैं कि तू लो एंगल में फोटो खींचता है और मेरा डबल चिन दिखता है। वह थोड़ी दूर जाकर खड़े होते हैं और फिर फ्रंट और बैक पोज देकर अपनी इंडियन जर्सी में तस्वीरें खिंचवाते हैं।

टीशर्ट पर लिखावाया फिल्म का नाम
रणबीर कपूर ने अपनी ब्लू टीशर्च पर पीछे 'एनिमल' लिखवाया हुआ है जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है। रणबीर कपूर इस वीडियो में ब्लैक सनग्लासेज पहने बहुत कूल लग रहे हैं। उन्हें बांद्रा में क्रोम स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया।

लोगों को भाया रणबीर का अंदाज
कमेंट सेक्शन में लोगों ने रणबीर कपूर के ऑनेस्ट ओपिनियन की तारीफ की है। एक पोस्ट में शख्स ने लिखा- मुझे उसकी बेबाक ईमानदारी पसंद है कि मेरा डबल चिन दिखता है। एक यूजर ने लिखा- यह बॉलीवुड का सबसे हैंडसम बंदा है।

कब रिलीज होगी एनिमल मूवी?
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरो में 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और उससे पहले रणबीर कपूर जमकर वर्ल्ड कप में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के मूड में हैं। बता दें कि फिल्म की लागत 100 करोड़ रुपये के लगभग है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें