फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर ने जूते पहनकर बजाई मंदिर की घंटी, यूजर्स ने की 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट की मांग

रणबीर कपूर ने जूते पहनकर बजाई मंदिर की घंटी, यूजर्स ने की 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट की मांग

रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ का ट्रेलर 15 जून को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को बारीकी से देखते हुए यूजर्स ने रणबीर कपूर के एक सीन पर ध्यान दिया। यूजर्स का कहना है कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई

रणबीर कपूर ने जूते पहनकर बजाई मंदिर की घंटी, यूजर्स ने की 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट की मांग
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 16 Jun 2022 05:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ का ट्रेलर 15 जून को रिलीज कर दिया गया है। 4 साल बाद रणबीर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित है। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसके वीएफएक्स की तुलना हॉलीवुड फिल्म से हो रही है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने विरोध करना भी शुरू कर दिया है। ट्रेलर को बारीकी से देखते हुए यूजर्स ने रणबीर कपूर के एक सीन पर ध्यान दिया। यूजर्स का कहना है कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

बायकॉट ब्रह्मास्त्र करने लगा ट्रेंड


सीन में रणबीर कपूर दौड़ते हुए जाते हैं और मंदिर की घंटी बजाते हैं। इस दौरान उन्होंने जूते पहने हैं। कैमरा एंगल नीचे से है जिससे रणबीर के जूते साफ नजर आ रहे हैं। ट्रोलर्स ने इसी तस्वीर को शेयर करना शुरू कर दिया और फिल्म के बायकॉट की मांग की। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड करने लगा।

देखें यूजर्स के ट्वीट्स


कुछ यूजर्स करण जौहर को खरी-खोटी सुनाने लगे। उनकी फिल्म की वजह से भी इसका विरोध शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा, ‘मंदिर में जूतों के साथ प्रवेश, बॉलीवुड सनातन धर्म की भावनाएं आहत करने का कोई मौका नहीं छोड़ता।‘ एक यूजर ने कहा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी भी धार्मिक फिल्में बना लें, ये बॉलीवुड के लोग हमेशा गलितयां करते हैं। इस वजह से मुझे बॉलीवुड पर भरोसा नहीं है।‘ एक ने कहा, ‘हॉलीवुड की कॉपी कर हिंदुओं की आस्था पर फिल्म बनाकर पैसा कमाना चाहते हैं।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म


‘ब्रह्मास्त्र‘ में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। शाहरुख खान कैमियो रोल में दिखेंगे। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।