Hindi NewsEntertainment NewsRanbir Kapoor viral video leak from Bollywood movie Animal smoking and having Guns in car Badass Mafia gangster look - Entertainment News India

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' से रणबीर कपूर के वीडियो लीक, स्मोक करते माफिया अंदाज में आए नजर

फिल्म एनिमल (Animal) से एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में रणबीर कपूर माफिया -गैंग्स्टर लुक में नजरआ रहे हैं। रणबीर के स्वैग की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और वीडियोज को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' से रणबीर कपूर के वीडियो लीक, स्मोक करते माफिया अंदाज में आए नजर
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 28 Jan 2023 07:39 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आखिरी रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। ब्रह्मास्त्र के बाद से ही फैन्स रणबीर को दोबारा बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) से एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में रणबीर कपूर माफिया -गैंग्स्टर लुक में नजरआ रहे हैं। रणबीर के स्वैग की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और वीडियोज को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

गैंग्स्टर अंदाज में रणबीर कपूर!
रणबीर कपूर के फैन पेज्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल के शूट के वीडियोज शेयर किए हैं। इन वीडियोज में रणबीर कपूर एक दम गैंग्स्टर अंदाज में नजर आ रहे हैं । लंबे बाल और बड़ी दाढ़ी के साथ ही सूट-बूट में रणबीर कपूर काफी डैशिंग दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर के साथ में कुछ लोग और गाड़िया हैं। वहीं एक गाड़ी के ट्रंक में कुछ बंदूकों रखी हैं। इन बंदूकों के पास तक रणबीर जाते दिखते हैं और फिर वहां से आगे वापस आगे चले देते हैं। वीडियो में रणबीर, स्मोक करते भी दिख रहे हैं।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
रणबीर कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स को उम्मीद है कि ये फिल्म का कोई तगड़ा एक्शन सीन होगा, जहां पर रणबीर अपनी गैंग के साथ किसी को सबक सिखाने गए होंगे। एक फैन ने लिखा- 'ये सीन थिएटर्स में आग लगा देगा।' एक और ने लिखा- 'मैं तो इंतजार ही नहीं कर पा रहा हूं, इस सीन से फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।' एक और फैन ने लिखा- उफ्फ्फ... 'एक्शन सीन्स को नए लेवल पर ले जाने वाला वीडियो।'वीडियो में रणबीर का स्वैग देखते ही बन रहा है।

 

फैन का फेंका मोबाइल
याद दिला दें कि बीते दिन रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा था कि एक फैन रणबीर कपूर के साथ सेल्फी ले रहा है, ऐसा करने में उसे कुछ वक्त लग जाता है। इसके बाद रणबीर, फैन से मोबाइल लेते हैं और फेंक देते हैं। रणबीर को इस वीडियो पर काफी ट्रोल किया गया तो वहीं दूसरी ओर उनके फैन्स सपोर्ट में आ गए। कुछ न कहा कि ये स्क्रिप्टिड वीडियो है तो वहीं कुछ ने कहा कि ये मोबाइल का विज्ञापन है, और ये एक टीआरपी स्टंट है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात रणबीर के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे। रणबीर के खाते में श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम 'तू झूठी मैं मक्कार है'। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें