Hindi NewsEntertainment NewsRanbir Kapoor transformation for Animal watch gym workout video

'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर ने ऐसे किया ट्रांसफॉर्मेशन, सामने आया जिम का वीडियो

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की हर ओर चर्चा हो रही है। फिल्म के लिए रणबीर ने जिम में भी काफी पसीना बहाया। उनके ट्रेनर ने उनके जिम सेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डम्बल उठा रहे हैं।

'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर ने ऐसे किया ट्रांसफॉर्मेशन, सामने आया जिम का वीडियो
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 08:00 PM
हमें फॉलो करें

'एनिमल' में रणबीर कपूर का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। एक्शन अवतार में उन्हें देखकर फैन्स सिनेमाघरों में जमकर तालियां और सीटियां बजा रहे हैं। इस पावर पैक्ड रोल के लिए रणबीर को जिम में काफी पसीना बहाना पड़ा। वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उनकी जिम की तस्वीरें और वडियोज कम आते हैं। अब उनके ट्रेनर शिवोहम ने रणबीर की मेहनत दिखाई हैं। ट्रेनर ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

रणबीर का वायरल वीडियो
ब्लैक एंड व्हाइट एक तस्वीर में रणबीर के सथ शिवोहम हैं। एक्टर शर्टलेस हैं और बैठे हुए हैं। वीडियो में आगे उनका वर्कआउट सेशन है जहां वह लगातार डम्बल उठा रहे हैं। 'एनिमल' के लिए रणबीर अपनी बॉडी तो बनाई उन्होंने बाल और दाढ़ी भी बढ़ाई जिसे उन्होंने पूरे शूट के दौरान मेंटेन रखा। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'काम चुपचाप से करो जिससे आपकी सफलता शोर मचा दे।'

कुछ महीनों में बनाई बॉडी
इससे पहले शिवोहम ने रणबीर की बिफोर और आफ्टर की शर्टलेस तस्वीर शेयर की जिसमें बाद की फोटो में वह सिक्स पैक ऐब के साथ है। रणबीर की पिछली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' थी जिसमें वह सिक्स पैक के साथ नहीं थे। यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। इतने कम वक्त में उन्होंने अपनी बॉडी बनाई।

200 करोड़ का किया कलेक्शन
डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ने सिनेमाघरों में सुनामी ला दिया है। फिल्म में रणबीर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और रश्मिका मंदाना हैं। फिल्म ने 3 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 66.27 करोड़, दूसरे दिन 66.27 करोड़ और तीसरे दिन 71.46 करोड़ रहा। यह आंकड़े सभी भाषाओं के हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें