Hindi NewsEntertainment Newsranbir kapoor to quit drinking and eating meat to play pure character ram for movie ramayan - Entertainment News India

रणबीर कपूर ने फिल्म रामायण के लिए लिया बड़ा फैसला, राम बनने के लिए छोड़ेंगे शराब और नॉन वेज

रणबीर कपूर जल्द ही भगवान राम का किरदार निभाते दिखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा है, लेकिन अभी ऑफिशयल अनाउंसमेंट होनी बाकी है। हालांकि अब जो खबर सामने आ रही है वो हैरान करने वाली है।

रणबीर कपूर ने फिल्म रामायण के लिए लिया बड़ा फैसला, राम बनने के लिए छोड़ेंगे शराब और नॉन वेज
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 10 Oct 2023 10:23 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। अब कुछ समय से खबर आ रही है कि वह डायरेक्टर नितिश तिवारी की फिल्म रामायण में काम करने वाले हैं और फिल्म में उनका किरदार भगवान राम का होगा। हालांकि इस बारे में ना तो रणबीर और ना ही नितेश ने कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट की है, लेकिन इस बीच एक नई खबर सामने आ रही है कि रणबीर इस फिल्म के लिए अपना लाइफस्टाइल ही बदल रहे हैं।

नॉन वेज और ड्रिंक छोड़ेंगे
कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर मीट खाना और शराब छोड़ रहे हैं ताकि वह भगवान राम जैसे पवित्र किरदार को अच्छे से निभा सकें। वह अपना पूरा फोकस इस किरदार को दिल से निभाने में कर रहे हैं।

सीता और रावण के किरदार
पहले कहा जा रहा था कि आलिया फिल्म में सीता का किरदार निभा सकती हैं, लेकिन फिर ये खबर गलत साबित हुई और कहा गया कि साउथ एक्ट्रेस सई, सीता का किरदार निभाएंगी। वहीं रावण के लिए केजीएफ स्टार यश का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं है। फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2024 में फरवरी से शुरू होगी। फिल्म का पूरा फोकस सिर्फ राम और सीता पर होगा। इसकी शूटिंग अगस्त तक चलेगी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का वीएफएक्स ऑस्कर विनिंग कंपनी डीनेग करने वाली है।

पहले एनिमल में दिखेंगे रणबीर
वैसे रामायण से पहले रणबीर की फिल्म एनिमल रिलीज होगी जिसका टीजर कुछ दिनों पहले आया था। फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं और इसे डायरेक्ट संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें