Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranbir kapoor starrer film sanju sixth day box office collection

BOX OFFICE: जारी है रणबीर का जलवा, रेस-3 को पीछे छोड़ दूसरी बड़ी फिल्म की लिस्ट में 'संजू'

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही फिल्म इस साल के सभी रिकॉर्ड को तोड़ती हुई आगे निकलती जा रही है। अपने ओपनिंग डे पर ही 34.75 करोड़...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 5 July 2018 10:03 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही फिल्म इस साल के सभी रिकॉर्ड को तोड़ती हुई आगे निकलती जा रही है। अपने ओपनिंग डे पर ही 34.75 करोड़ से खाता खोलने वाली फिल्म ने तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। फिल्म ने तीन दिन में ही 120 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, नॉन हॉलिडे यानि सोमवार भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने सोमवार को टिकट के रेट कम होने के बावजूद 25.35 करोड़ रुपये कमाए। मंगलवार को 22.10 करोड़ रुपये और बुधवार को 20 करोड़ की कमाई के साथ रेस-3 को पीछे छोड़ दिया। रेस-3 का टोटल कलेक्शन 173 करोड़ रुपये था, वहीं छठे दिन भी अपनी कमाई जारी रखते हुए फिल्म ने 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। और इसी के साथ फिल्म ने सलामन खान की रेस-3 के टोटल कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें