Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranbir Kapoor shares update on Brahmastra 2 Ayan Mukherji Brahmastra Part 1 criticism Social Media Trolling Isha Shiva Dialogue

रणबीर कपूर बोले- ईशा और शिवा के डायलॉग्स का मजाक बनाया गया, बताया कब शुरू होगी 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग

Brahmastra 2: रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर बात की। उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर भी रिएक्ट किया। इतना ही नहीं, ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग कब शुरू होगी ये भी बताया।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Oct 2023 05:31 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'एनिमल' की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। रश्मिका मंदाना संग उनकी ये फिल्म एक दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यूं तो फिल्म के रिलीज होने में अभी बहुत समय है। लेकिन, रणबीर ने अभी से ही फिल्म को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। प्रमोशन के दौरान रणबीर वीडियो कॉल के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू हुए। उन्होंने 'एनिमल' के साथ-साथ 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट पर भी बात की। आइए जानते हैं रणबीर कपूर ने क्या कहा।

ऐसा होगा दूसरा पार्ट
रणबीर ने कहा, "ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। पिछले हफ्ते ही अयान ने फिल्म की कहानी सुनाई थी। मैं आपको बता दूं, दूसरा पार्ट पहले पार्ट से भी 10 गुना ज्यादा बड़ा होने वाला है। अयान इस वक्त 'वॉर 2' पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगले साल मई-जून तक 'वॉर 2' का काम पूरा हो जाएगा। अगर ऐसा होता है तो अगले साल के अंत तक हम ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे या फिर 2025 की शुरुआत तक।"

हमने सारे कमेंट्स पढ़े- रणबीर
रणबीर ने आगे कहा, "हमने आपके फीडबैक के बाद फिल्म के दूसरे पार्ट पर बहुत ज्यादा काम किया है। पहला पार्ट देखने बाद लोगों ने कहा कि फिल्म में शिव और ईशा की केमिस्ट्री नहीं दिखी। कुछ लोगों ने फिल्म के डायलॉग्स का मजाक उड़ाया। हमने हर प्रकार के कमेंट्स पढ़े। इतना ही नहीं, हमने ये भी देखा कि कहां कमी रह गई। अब दूसरे पार्ट पर इन सारी चीजों को दिमाग में रखकर काम किया जा रहा है।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें