Hindi NewsEntertainment Newsranbir kapoor says relationship is hard reveal alia bhatt is opposite of him - Entertainment News India

आलिया भट्ट के साथ शादी पर रणबीर कपूर बोले- रिश्ते होते हैं काफी मुश्किल, पहले 1 साल में ही...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। हालांकि इस बीच रणबीर ने एक सक्सेसफुल शादी का मंत्र फैंस के साथ शेयर किया है। उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट के साथ शादी पर रणबीर कपूर बोले- रिश्ते होते हैं काफी मुश्किल, पहले 1 साल में ही...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 01:45 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को 1 साल हो गया है। वैसे तो दोनों हमेशा एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में रणबीर ने कहा कि शादी काफी मुश्किल होती है। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे आलिया भट्ट उनके बिल्कुल अपोजिट हैं। रणबीर ने फैंस को सक्सेसफुल शादी के लिए अपना मंत्र भी दिया है।

रिश्ते काफी मुश्किल है
रणबीर से पूछा गया कि 2 पॉपुलर एक्टर्स का शादी करना कैसा होता है। इस पर एक्टर ने कहा, हम 6 साल से साथ हैं। मुझे लगता है कि शादी के पहले साल तो आपको एक-दूसरे की पर्सनैलिटी समझने मं लग जाते हैं। रिलेशनशिप मुश्किल होते हैं। इंसान काफी मुश्किल जानवर होते हैं। उन्हें समझना बहुत मुश्किल होता है। एक सक्सेसफुल शादी के लिए आपको रिश्ते पर साथ में काम करना होता है। शादी में आपको ट्राय करता रहना चाहिए। इसी से शादी सक्सेसफुल होती है।

आलिया का तौलिया उठाते
रणबीर आगे बताते हैं कि वह और आलिया बिल्कुल अपोजिट हैं। वह शॉवर से आती हैं और तौलिया फ्लोर पर छोड़ देती हैं। मैं हमेशा उनका तौलिया उठाता हूं और बास्केट में डालता हूं। मुझे लगता है ऐसे ही शादियां चलती हैं।

रणबीर और आलिया ने अप्रैल 2022 में शादी की थी। दोनों की शादी प्राइवेट थी। इसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इसके बाद नवंबर 2022 में दोनों की बेटी राहा का जन्म हुआ।

रणबीर फिलहाल अपनी फिल्म एनिमल का प्रमोशन कर रहे हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने आलिया को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत डिटैच्ड पर्सन हूं और अपने किरदार को कभी घर नहीं लेकर जाता। ये मेरे परिवार के लिए सही नहीं है। अगर मैं घर जाकर ऐसे एक्ट करता तो मेरी बीवी मुझे मारती।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें