Hindi NewsEntertainment Newsranbir kapoor says he want another baby also a girl child says he loves raha a lot - Entertainment News India

राहा के बाद बेटा या बेटी, आखिर क्या चाहते हैं रणबीर कपूर, जवाब देकर बोले- कभी सोचा नहीं था कि...

रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को बहुत प्यार करते हैं। उनका कहना है कि राहा के आने से उनकी लाइफ काफी बदल गई है। रणबीर ने अब अभी से दूसरे बेबी को लेकर अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है जिसके बारे में बताया भी।

राहा के बाद बेटा या बेटी, आखिर क्या चाहते हैं रणबीर कपूर, जवाब देकर बोले- कभी सोचा नहीं था कि...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 03:08 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा 1 साल की हो गई हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने राहा का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया। रणबीर और आलिया दोनों ही राहा को बहुत प्यार करते हैं और उसके बारे में कई इंटरव्यूज और इवेंट्स में बात करते हैं। अब रणबीर ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे आलिया को जरूर सुनना चाहिए।

दूसरी भी बेटी हो
रणबीर ने अभी से अपनी विश बता दी है कि वह दूसरे बेबी में किसे चाहते हैं बॉय या गर्ल। उनका कहना है कि वह हमेशा से बेटी चाहते थे। उन्होंने कहा कि अगर उनका दूसरा बेबी हुआ तो वह चाहते हैं कि वह भी बेटी हो। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं लाइफ में इतना खुश रहूंगा। राहा को पाकर मैं भगवान का शुक्रिया करता हूं।

क्या राहा को भी बनाएंगे एक्टर
रणबीर से आगे पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि आगे जाकर राहा उनकी और आलिया की तरह एक्टर बनें तो उन्होंने कहा, मैं उसके सपने पूरे होने में उसकी मदद करूंगा फिर चाहे उसे जो भी बनना हो। चाहे एक्टर, प्रोड्यूसर, इलेक्ट्रीशियन, शेफ या कुछ भी।

राहा के नाम का टैटू
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुलासा किया है कि उन्होंने राहा के नाम का टैटू बनाया है। बता दें कि ये रणबीर का पहला टैटू है और अपने पहले टैटू को उन्होंने राहा को डेडिकेट किया है। 

करीना ने दी दूसरे बेबी की सलाह
हाल ही में जब आलिया और करीना कॉफी विद करण में आई थीं तब आलिया ने कहा था कि कई बार राहा को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है। रणबीर उसे बहुत प्यार करते हैं, हमेशा अपने पास रखते हैं, मैं बोलती हूं मुझे तो दो यार, मुझे भी उसके साथ खेलना है। तभी करीना कहती हैं फिर आपको दूसरा बेबी भी प्लान करना चाहिए ताकि आप दोनों के पास एक बेबी हो।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें