Hindi NewsEntertainment Newsranbir Kapoor save his parents photo as his whatsapp dp

क्या रणबीर की व्हाट्सएप डीपी में आलिया नहीं किसी और की है फोटो? ऐसी है चर्चा

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ समय से रणबीर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर के वाट्सऐप डीपी को लेकर एक जानकारी...

क्या रणबीर की व्हाट्सएप डीपी में आलिया नहीं किसी और की है फोटो? ऐसी है चर्चा
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 19 Sep 2020 09:30 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ समय से रणबीर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर के वाट्सऐप डीपी को लेकर एक जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर के 2 नंबर हैं। एक नंबर पर रणबीर ने अपने मम्मी-पापा के साथ वाली फोटो डीपी पर लगाई हुई है। वहीं दूसरे नंबर पर रणबीर ने अपने पालतू कुत्तों की फोटो लगाई हुई है।

बता दें कि कुछ महीने पहले एक इवेंट के दौरान आलिया को स्पॉट किया गया था। उस वक्त आलिया के फोन का वॉलपेपर कफी चर्चा में रहा था क्योंकि आलिया ने अपने फोन के वॉलपेपर पर अपनी और रणबीर की फोटो लगाई है।

रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था, नजर न लगे

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा था, 'यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।'

रणबीर के पास्ट को लेकर पूछने पर आलिया ने कहा था, 'उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। वो तो एक रत्न हैं।'

आलिया और रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ काम करने वाले हैं। फिल्म में दोनों के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें