फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनOTT पर रिलीज होगी रणबीर कपूर-संजय दत्त की 'शमशेरा', डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने दिया जवाब

OTT पर रिलीज होगी रणबीर कपूर-संजय दत्त की 'शमशेरा', डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को आखिरी बार संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में देखा गया था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म दो साल 2018 रिलीज हुई थी, तभी से फैन्स रणबीर कपूर का अगले...

OTT पर रिलीज होगी रणबीर कपूर-संजय दत्त की 'शमशेरा', डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने दिया जवाब
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 12:18 PM

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को आखिरी बार संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में देखा गया था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म दो साल 2018 रिलीज हुई थी, तभी से फैन्स रणबीर कपूर का अगले प्रोजेक्ट से स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि लंबे समय से रणबीर, जल्द ही यशराज बैनर की 'शमशेरा' (Shamshera) में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि अब अटकलें हैं कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म मेकर्स  'शमशेरा' को डिजिटल प्लेट फार्म पर रिलीज करने की योजना बनाई है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है डिजिटल राइट्स

गौतरलब है कि हाल ही एक रिपोर्ट में 'शमशेरा' को लेकर ये दावा  किया था कि फिल्म पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदी है। यानि की सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। वहीं सैटेलाइट राइट्स स्टार नेटवर्क को बेची गई है।फिल्म के थियेट्रिकल और म्यूजिक राइट्स यशराज फिल्म्स के पास ही हैं।

डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताया सच

'शमशेरा' को डिजिटल प्लेट फार्म पर रिलीज करने के बारें बताते हुए डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने कहा कि ये प्रोड्यूसर की कॉल होगी। रिपोर्ट के अनुसार, करण ने आदित्य चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा, ये सभी बातें पूरी तरह से प्रोड्यूसर (आदित्य चोपड़ा) के हाथ में है। वह मेरे जीवन में अब तक के सबसे एक्टिव प्रोड्यूसर हैं। वह इस बारें में बेहतर जानकार रखते हैं और मैंने इसे पूरी तरह उन पर छोड़ दिया है। वे एक एक्सपर्ट हैं और जहां तक ​​शमशेरा का संबंध है तो मैं बस अपने क्रिएटिव स्पेस का मजा ले रहा।

सब कुछ प्रोड्यूसर के हाथ में है

वह आगे कहते हैं कि मैंने पूरी ईमानदारी और पूरी कोशिश के साथ फिल्म बनाई है और उन सभी का बखूबी इस्तेमाल कर फिल्म को अच्छी आकार देने का प्रयास किया। अब सब कुछ आदि पर निर्भर है। वह इसे कैसे रखना चाहता है, उसकी क्या योजना है, सब कुछ उसके हाथ में है। मैंने बतौर निर्देशक अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अब मेरे पास बॉलीवुड सर्वश्रेष्ठ निर्माता हैं जो इसे और आगे बढ़ा रहे हैं।

अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी

इसके अलावा, करण ने शमशेरा के लिए अपना उत्साह भी व्यक्त किया और चाहते हैं कि यह जल्द ही रिलीज हो। उन्होंने आगे बताया कि सच कहूं तो शमशेरा के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि वर्तमान में हम ऐसी स्थिति में हैं जो पूरे माहौल को निगेटिव बना रखी है। हमने अभी तक फिल्म के पीआर जोन में कदम नहीं रखा है, लेकिन जब सही समय आएगा तो हम इस बारे में पक्के तौर पर बात करेंगे।

बिग बजट पीरियड-एक्शन फिल्म है

'शमशेरा' एक बिग बजट पीरियड-एक्शन फिल्म है। अपने करियर में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल कर रहे हैं। इसमें वो एक डाकू और उसके बेटे का रोल करेंगे। फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है। निर्देशक करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त,  वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। 

epaper