DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मैं कभी सिंगल नहीं रह सकता', रणबीर की इस बात पर क्या होगा आलिया का रिएक्शन

ranbir kapoor

रणबीर कपूर के लिंकअप की हमेशा चर्चा रहती है। रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। रणबीर और आलिया के बीच लिंकअप की खबरें जोरों पर है। ऐसे में रणबीर से जब उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल नहीं है और वह कभी भी सिंगल नहीं रह सकते।

रिलेशनशिप के बारे में कही ये बात...

रणबीर कपूर ने कहा , 'इस समय मैं सिंगल नहीं हूं और ना ही मैं कभी सिंगल रहा हूं। यह मेरा जवाब है और मेरा जवाब यही रहेगा। जिंदगी में प्यार और रिश्ते पाना बार-बार संभव नहीं हो पाता। अक्सर जिंदगी में जब आप लोगों से घबराते हैं। तो ऐसे लोगों का चुनाव करते हैं जो आपको अपना पूरा समय दें। ताकि आप उसके साथ अपनी सभी बातों को शेयर कर सके। जिसके चलते आप कंफरटेबल महसूस करते हैं। '

रणबीर ने ली बिग बी के साथ सेल्फी...

बता दें कि रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन इन दिनों बुल्गारिया में अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में शूटिंग से फ्री होते ही दोनों बुल्गारिया की सड़कों पर घूमने निकले, जिसकी फोटो बिग बी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज में रणबीर किसी फैन की तरह बिग बी के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इन फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है।

'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस बोलीं, 'सिर्फ मोटी लड़की का रोल नहीं करना'

बच्चे के जन्म से पहले ही शाहिद कपूर ने खरीदा करोड़ों का घर, कीमत जानकर होंगे हैरान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor said I have never been single in my life