DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Deepika और Katrina को लेकर Ranbir Kapoor का बड़ा खुलासा, इंस्टाग्राम पर गुपचुप करते हैं ये काम

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि वे इंस्टाग्राम पर गुपचुप दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फॉलो करते हैं। 

मालूम हो कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर कोई भी आधिकारिक अकाउंट नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी वे दीपिका और कैटरीना समेत कईयों के अकाउंट पर नजर बनाए रखते हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर ने एक इवेंट में बताया कि वे गुपचुप तरीके से आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के हसबैंड रणवीर सिंह को भी फॉलो करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor❤ (@ranbirkapoorsfanclub) on

Salman Khan ने फिर Priyanka Chopra को लेकर दिया बयान, कह डाली ये बात

रणबीर सिंह का इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर कोई भी आधिकारिक अकाउंट नहीं है। इसी तरह करीना कपूर का भी कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है। लेकिन बीच बीच में यह बातें उठती रहती हैं कि दोनों अपने प्राइवेट अकाउंट चलाते हैं। 

मथुरा सीट से जीतने के बाद Hema Malini ने मंत्री बनने की इच्छा पर दिया ये बयान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor❤ (@ranbirkapoorsfanclub) on

वहीं, अरबाज खान के चैट शो में कैटरीना कैफ यह बता चुकी हैं कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या आपके पास कोई दूसरा अकाउंट है, जिससे आप दूसरे सेलिब्रे​टीज पर नजर बनाए रखती हैं। इसके जवाब में कैटरीना ने कहा था कि नहीं नहीं, लेकिन रणबीर कपूर के पास जरूर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor: reveals he secretly follows Katrina Kaif: Deepika Padukone: Alia Bhatt: and Ranveer Singh: on instagram