DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर कपूर ने सारेआम कबूला आलिया भट्ट हैं उनका क्रश

aalia

सोनम कपूर की शादी के बाद अगर सबसे ज्यादा किसी और की लव-स्टोरी की बात गई तो वह है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की। पहले तो ये कपल अपने लव अफेर्यस एक अफवाह कहा था लेकिन आज रणबीर ने आलिया के साथ क्रश पर हामी भर दी है। एक चैनल के माध्यम से रणबीर ने आलिया से अपने दिल की बात कह दी। रणबीर ने कहा कि एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।

रणबीर कपूर का यह बयान आलिया और उनके रिश्ते की खबरों पर एक तरह से मुहर लगा रहा है। रणबीर यही पर ही नहीं रूके। उन्होंने आलिया की फिल्म राजी को लेकर कहा कि उन्होंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

aalia

इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले रणबीर का नाम लेते ही आलिया के चेहरे के जो भाव बदले उसने भी खूब सुर्खियां बटोरी। पिछले दिनों जब आलिया से पूछा गया कि आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है। इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं कि मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।

बता दें कि आलिया को अपनी फिल्‍म से डेब्‍यू करानेवाले फिल्मकार करण जौहर अब रणबीर और आलिया कसे लेकर ब्रह्मास्‍त्र बना रहे हैं। करण हाल ही में रणबीर के साथ मिलकर नयी दिल्‍ली 19वें आईफा अवार्ड्स की घोषणा कर रहे थे। इस बार यह इवेंट बैंकॉक में आयोजित किया जा रहा है।

 

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर ने जब मीडिया से आलिया की फिल्‍म राजी पर कुछ कहने को कहा तो उन्‍होंने कहा कि मैंने फिल्‍म के रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यह फिल्‍म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया। यह भारत में बनी शानदार फिल्‍मों में से एक है।  बता दें कि आलिया और रणबीर के चर्चे उस समय ज्यादा जोर पकड़ लिए थे जब दोनों सोनम कपूर की शादी में एक साथ नजर आए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranbir kapoor revealed that he has a boy crush on alia bhatt