DA Image
10 जनवरी, 2021|7:12|IST

अगली स्टोरी

रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाएंगे बोनी कपूर-डिंपल कपाड़िया, होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों ही शनिवार को दिल्ली पहुंचे हैं। निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग में दोनों जल्द ही व्यस्त होने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया दोनों ही लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में बोनी कपूर ने अनिल कपूर स्टारर फिल्म में एक्टिंग डेब्यू किया है। 

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि फिल्म में रणबीर कपूर के पिता काफी अमीर और आत्मविश्वास से भरे व्यक्ति होते हैं। इस किरदार को निभाने के लिए मेकर्स ने बोनी कपूर को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर इस ऑफर को ठुकरा चुके हैं, लेकिन लव रंजन ने बोनी के बेटे अर्जुन कपूर को उन्हें मनाने के लिए कहा है। अर्जुन, अंशुला, जाह्नवी और खुशी सभी ने एक साथ मिलकर उन्हें मनाने की कोशिश की है। 

इस समय बोनी कपूर हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 11 जनवरी को इनके सेट पर पहुंचने की उम्मीद जती जा रही है। 

Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट के एलीमिनेशन पर रोने लगे सलमान खान, वीडियो वायरल

सैफ अली खान बोले- मैंने शाही जिंदगी जी है, इसलिए 'तांडव' में रोल के लिए था परफेक्ट

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से इसे देश में ही शूट करने का फैसला लिया गया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranbir Kapoor: Parents In Luv Ranjan: Romcom Film: Boney Kapoor: Dimple Kapadia: