DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  रणबीर कपूर ने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के निधन को लेकर की बात, कहा- मैं अब तक इससे उबर नहीं पाया हूं

मनोरंजनरणबीर कपूर ने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के निधन को लेकर की बात, कहा- मैं अब तक इससे उबर नहीं पाया हूं

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 24 Dec 2020 06:36 PM
रणबीर कपूर ने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के निधन को लेकर की बात, कहा- मैं अब तक इससे उबर नहीं पाया हूं

पिता को खोने का दुख बहुत बड़ा होता है। मुश्किल होता है, इससे बाहर आना। रणबीर कपूर भी ऐसे ही दर्द से गुजर रहे हैं। पिता ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था। अब तक रणबीर कपूर इससे बाहर नहीं आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इसे लेकर बात की। 

रणबीर कपूर कहते हैं कि साल 2018 से पापा ऋषि कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। इलाज के लिए वह पिता को लेकर न्यूयॉर्क भी गए। वहां, मां नीतू कपूर उनके साथ रहीं। पिछले दो साल इतनी तेजी से निकले कि वह अभी भी इसके बारे में बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं और न ही उनके पास शब्द हैं। 

रजीव मसंद संग बातचीत में रणबीर कपूर कहते हैं, “पिछले दो साल में मैंने जो पिता के संग समय बिताया, उसमें होटल से हॉस्पिटल तक पैदल जाना वह भी चुप्पी के साथ, यह सब बहुत जल्दी बीत गया। पिता कीमोथेरेपी के लिए न्यूयॉर्क गए थे। समय इतना तेजी से बीता कि अभी भी मेरे पास इसे बयां करने के शब्द नहीं हैं। मेरे ऊपर उनके जाने का असर अभी भी है, जिससे मैं बाहर नहीं निकल पाया हूं। यह साल मेरे लिए काफी लंबा रहा, पिता का जाना, यह बात अंदर जा ही नहीं पा रही है। मैं इससे डील कर रहा हूं।”

गौहर खान ने लगाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी, शेयर कीं सेरेमनी की फोटोज

इसके अलावा रणबीर ने पिता की दी सीख पर भी बात की। रणबीर का कहना है कि पिता का एक रूल रहा, मजबूत वेल्यू सिस्टम। यह मुझे पिता से ही सीखने को मिला। पापा ऋषि परिवार के प्रति काफी सतर्क रहते थे और काफी पैशनेट भी थे। 

अमिताभ बच्चन ने चाय पर शेयर की मजेदार कविता, घूंट घूंट कर मज़ा लीजिये...

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान वह इस वायरस की चपेट में आई थीं। हालांकि, वह इससे ठीक हो चुकी हैं और शूटिंग पर वापस भी लौट चुकी हैं। वहीं, रणबीर आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट संग मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

संबंधित खबरें