DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SANJU: जेल में उतरवाए गए थे संजय के कपड़े, फिर की थी सुसाइड की कोशिश

ट्रेलर में एक जगह रणबीर कपूर जेल के अंदर बिना कपड़ों के खड़े दिखते हैं। वो पूरी तरह न्यूड लग रहे हैं। ये सीन बेहद शॉकिंग है।

sanju

संजू के ट्रेलर जितना एंटरटेनिंग है उतना ही शॉकिंग भी है। जी हां, 3.4 मिनिट के इस ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के कई अनछुए पहलू देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक पहलू है जेल में संजय दत्त के साथ हुआ बर्ताव। दरअसल, ट्रेलर में एक जगह रणबीर कपूर जेल के अंदर बिना कपड़ों के खड़े दिखते हैं। वो पूरी तरह न्यूड लग रहे हैं। ये सीन बेहद शॉकिंग है।

SANJU: हो गया अनुष्का के रोल का खुलासा, इन दो लोगों से इंस्पायर है किरदार

'संजू' का ट्रेलर देख थम जाएंगी सांसें, रणबीर की एक्टिंग देख संजय भी हो जाएंगे CONFUSE

sanju

जब जेल अधिकारियों ने उतरवा लिए थे कपड़े...
सजा के दौरान जेल में पूछताछ कर रहे अधिकारियों ने संजय दत्त के पूरे कपड़े उतवा लिए थे। यही नहीं जब वे जेल में थे संजय ने सलाखों में सिर मार-मार कर सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। ये सभी सीन 'संजू' के ट्रेलर में डाले गए हैं और रणबीर ने इस बखूबी निभाया है। 

sanju

इस वजह से जेल गए थे संजय दत्त...
1993 में 12 मार्च को मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसके पीछे कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम भी सामने आया। संजय दत्त को अबू सलेम और रियाज सिद्दीकी से अवैध बंदूक़ों की डिलीवरी लेने, उन्हें रखने और फिर नष्ट करने का दोषी माना गया था। संजय ने अदालत को दिए अपने बयान में कहा था, "मैं अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित था। इन हथियारों को रखने का यही कारण था, मैं घबरा गया था और कुछ लोगों के कहने में आकर मैंने ऐसा किया।"

अप्रैल 1993 अप्रैल में संजय को गिरफ्तार किया गया था और फिर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1995 में बेल पर रिहा किया, लेकिन दो ही महीने बाद दिसंबर 1995 में उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया गया। लंबी कानूनी जद्दोजहद के बाद 1997 में उन्हें फिर जमानत मिली। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor nude scene as sanjay dutt in sanju trailer