Hindi NewsEntertainmentranbir kapoor movie animal day 3 worldwide collection crosses 360 cr rupees beats sharukh khan pathaan

Animal Box Office: एनिमल वर्ल्डवाइड 350 करोड़ पार, रणबीर ने खराब किया शाहरुख खान का खेल

Animal WorldWide day 3 Collection: एनिमल ने वर्ल्ड वाइड कमाई में पठान को पीछे छोड़ दिया है। 3 दिनों में फिल्म 350 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। जानें जवान, पठान और एनिमल की कमाई।

Animal Box Office: एनिमल वर्ल्डवाइड 350 करोड़ पार, रणबीर ने खराब किया शाहरुख खान का खेल
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 12:08 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 3 दिनों में वर्ल्ड वाइड कमाई में 350 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। मूवी की ओपनिंग जबरदस्त थी तो वीकेंड सुपर से ऊपर रहा। वर्ल्ड वाइड कमाई में रणबीर ने शाहरुख खान का खेल बिगाड़ दिया है। एनिमल पठान से आगे निकल चुकी है। हालांकि जवान से पीछे है। सोमवार को फिल्म का असली टेस्ट है लेकिन अडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स काफी अच्छी हैं।  

वर्ल्ड वाइड एनिमल की गूंज
एनिमल ने भारत में 202.57  करोड़ के करीब कमाई की। वहीं इसकी वर्ल्ड वाइड कमाई 356 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। टी-सीरीज ने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर 3 दिन का वर्ल्ड वाइड डेटा शेयर किया है। पठान ने 3 दिनों में 313 करोड़ कमाए थे। जवान का 3 दिनों का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 384.69 करोड़ रुपये था। इस तरह एनिमल पठान से आगे है और जवान से कुछ पीछे रह गई है। 

एनिमल वर्ल्ड वाइड
शुक्रवार - 116 करोड़
शनिवार - 120 करोड़
रविवार - 120 करोड़

क्लैश के बाद भी बंपर कमाई
एनिमल को ए सर्टिफिकेट मिला है। यह किसी फेस्टिवल के आसपास रिलीज नहीं हुई। साथ ही विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर से क्लैश भी है। इस लिहाज से भी इसकी कमाई को काफी अच्छा माना जा रहा है। फिल्म के कुछ बोल्ड सीन्स सेंसर बोर्ड ने एडिट करवाए हैं। दर्शकों को उम्मीद है कि ये ओटीटी पर देखने को मिलेंगे। 

रणबीर कपूर ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किया धुआं, तोड़े ये बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स

रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर
एनिमल रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। फिल्म की ओपनिंग 63.80 करोड़ की हुई थी। ब्रह्मास्त्र की पहले दिन की कमाई 36.42 करोड़ थी। संजू ने पहले दिन 34. 75 करोड़ रुपये कमाए थे। 

साल की दूसरी बड़ी ओपनर
आदिपुरुष को छोड़ दिया जाए तो एनिमल इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। जवान की ओपनिंग 75 करोड़ रुपये थी। एनिमल 63.80 करोड़। पठान 57 करोड़। टाइगर थी की ओपनिंग 44.50 करोड़ और गदर 2 की ओपनिंग 40.10 करोड़ थी। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें