फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर ने उड़ाया आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक! एक्ट्रेस की फिजीक पर किया ऐसा कमेंट

रणबीर कपूर ने उड़ाया आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक! एक्ट्रेस की फिजीक पर किया ऐसा कमेंट

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: रणबीर कपूर कहते हैं कि वह इस फिल्म को तब से प्रमोट कर रहे हैं जब से इसे शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म को इसके कॉन्टेंट के जरिए प्रमोट किया गया है।

रणबीर कपूर ने उड़ाया आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक! एक्ट्रेस की फिजीक पर किया ऐसा कमेंट
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 03:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्टार्स फिल्म ब्रह्मास्त्र को प्रमोट नहीं करने के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो में आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी से बातचीत कर रहे हैं जिसमें अयान उनसे पूछ रहे हैं कि वह इस फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं कर रहे हैं? इस बातचीत के दौरान रणबीर कपूर आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी और उनके साइज पर मजाक करते दिखाई पड़े।

क्यों नहीं कर रहे 'ब्रह्मास्त्र' को प्रमोट?
जवाब में रणबीर कपूर कहते हैं कि वह इस फिल्म को तब से प्रमोट कर रहे हैं जब से इसे शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म को इसके कॉन्टेंट के जरिए प्रमोट किया गया है कि न कि इसके एक्टर्स के जरिए। आलिया और रणबीर सिर्फ कलाकार हैं और फिल्म इन किरदारों से बहुत ज्यादा बड़ी है। इसके बाद आलिया भट्ट ने अपनी बात शुरू की।

उड़ाया आलिया की फिजीक का मजाक
आलिया भट्ट ने कहा, 'जाहिर तौर पर हम इस फिल्म को प्रमोट करेंगे लेकिन अगर आप पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फैलते क्यों नहीं जा रहे हैं तो.....' रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की बात को यहीं पर काटते हुए कहा- जब हम फैलने की बात कर रहे हैं तो कोई है जो फैलता जा रहा है। इस बात पर आलिया भट्ट के एक्सप्रेशन्स तुरंत ही पूरी तरह बदल गए।

रणबीर ने इस तरह संभाली सिचुएशन
लेकिन इससे पहले कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर की बात पर अपना गुस्सा बाहर निकाल पातीं, रणबीर कपूर ने तुरंत सिचुएशन संभाली और उनके कंधे पर हाथ रखते हुए कहा- मजाक। रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की पीठ पर हाथ फेरा और कहा कि वह बहुत क्यूट वे में फैल रही हैं। इस पर अयान मुखर्ज भी हंस पड़े और सिचुएशन डिफ्यूज हो गई।

epaper