Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranbir Kapoor Mobile Phone Throw Fan Anger Here Know What is truth - Entertainment News India

Ranbir Kapoor Viral Video: गुस्से में रणबीर कपूर ने फेंक दिया फैन का मोबाइल, वायरल वीडियो की ये है सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद से कई लोग रणबीर कपूर के तरीके को गलत बता रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि यह रणबीर का अहंकार है, जिसकी वजह से उन्होंने मोबाइल फेंक दिया। जानें क्या है सच्चाई...

Madan Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 06:33 PM
हमें फॉलो करें

Ranbir Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक फैन का मोबाइल फोन गुस्से में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। फैन रणबीर के साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता है, लेकिन मोबाइल की दिक्कत की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाता। इसके बाद रणबीर लड़के के हाथ से मोबाइल छीनकर पीछे फेंक देते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद से कई लोग रणबीर कपूर के तरीके को गलत बता रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि यह रणबीर का अहंकार है, जिसकी वजह से उन्होंने मोबाइल फेंक दिया। इसके चलते उनकी जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि, अब वीडियो की सच्चाई सामने आई है। दरअसल, यह वीडियो एक प्रमोशनल स्टंट है। रणबीर ने असलियत में अपने किसी फैन का मोबाइल गुस्से में नहीं फेंका है, बल्कि यह एक ऐड का हिस्सा है।

किस कंपनी का है यह ऐड?
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने यह ऐड बनाया है। इसमें वीडियो में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर के आसपास कई लोग खड़े हुए हैं। मीडिया उनकी तस्वीरें ले रहा है। इसी दौरान एक लड़का एक्टर के साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करता है। इसी दौरान रणबीर उसका फोन पीछे फेंक देते हैं। ऐड को ट्वीट करते हुए ओप्पो इंडिया ने लिखा है, ''रणबीर ने अपने फैन का फोन क्यों फेंका?'' रणबीर ओप्पो के ब्रांड अम्बेस्डर हैं। इस ऐड के जरिए वह रेनो सीरीज का प्रमोशन कर रहे हैं। यह ऐड कंपनी के नए फोन ओप्पो रेनो 8टी को लेकर बनाया गया है।

रणबीर ने फैन को गिफ्ट किया फोन
फैन के मोबाइल फोन को गुस्से में फेंकने के बाद रणबीर कपूर ने उसे नया फोन गिफ्ट भी किया। ओप्पो से जुड़े एक और वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर ने फोन फेंकने के बाद ओप्पो रेनो 8टी निकाला और फैन को गिफ्ट कर दिया। इसके बाद वह काफी खुश हुआ और उसने रणबीर के साथ सेल्फी भी क्लिक की। फैन को मोबाइल गिफ्ट करने वाला वीडियो विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें