Hindi NewsEntertainment Newsranbir kapoor joins twitter share first photo with father rishi kapoor

Father's Day पर रणबीर कपूर का खुलासा, कहा- 'डर लगता है पापा से'

रणबीर कपूर जो अभी तक सोशल मीडिया से दूर थे, अब उन्होंने ट्विटर पर एंट्री ले ली है। रणबीर ने फादर्स डे के मौके पर ट्विटर पर अपना अकाउंट फॉक्स स्टार हिन्दी के ट्विटर अकाउंट से वैरिफाई कराया है और इसी...

Father's Day पर रणबीर कपूर का खुलासा, कहा- 'डर लगता है पापा से'
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 17 June 2018 04:58 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर जो अभी तक सोशल मीडिया से दूर थे, अब उन्होंने ट्विटर पर एंट्री ले ली है। रणबीर ने फादर्स डे के मौके पर ट्विटर पर अपना अकाउंट फॉक्स स्टार हिन्दी के ट्विटर अकाउंट से वैरिफाई कराया है और इसी के साथ उन्होंने अपनी पहली तस्वीर पिता ऋषि कपूर के साथ शेयर की।

फादर्स डे पर #jaddukijhappi हैशटैग के साथ जारी हुए इस पोस्टर को लेकर रणवीर ने फैन्स से इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए अपने पिता के साथ शानदार पलों को शेयर करने की गुजारिश भी की।  रणबीर ने ऋषि कपूर के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की।


राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर के साथ अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, दीया मिर्जा जैसे कई एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होने जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें