Hindi NewsEntertainmentranbir kapoor got tattoo of daughter raha instead of alia bhatt watch video - Entertainment News India

आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने इस लड़की के लिए बनवाया टैटू, फैंस भी हैरान

रणबीर कपूर एक परफेक्ट पापा है, इस बारे में आलिया भट्ट कई बार बता चुकी हैं। आलिया कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि रणबीर कैसे अपनी बेटी राहा को बहुत प्यार करते हैं और अब इसका प्रूफ भी मिल गया है।

आलिया भट्ट को छोड़ रणबीर कपूर ने इस लड़की के लिए बनवाया टैटू, फैंस भी हैरान
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 11:32 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर छाए हुए हैं। वह फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब यह तो आप सब जानते हैं कि रणबीर शादी के बाद एक फैमिली मैन बन गए हैं और बेटी राहा को तो वह हद से ज्यादा प्यार करते हैं। एक्टर ने हाल ही में अब बताया कि बेटी राहा के लिए उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर फैंस भी एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

राहा का टैटू
दरअसल, हाल ही में रणबीर शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके में नजर आए जिसे तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालाकृष्णा होस्ट करते हैं। इस शो में रणबीर, रश्मिका मंदाना के साथ पहुंचे थे और इसी दौरान रणबीर बताते हैं कि उनके कंधे पर राहा के नाम का टैटू है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस रणबीर को परफेक्ट पापा का टैग दे रहे हैं।

पहले किया था ऐलान
बता दें कि इससे पहले मैशेबल इंडिया 2022 में रणबीर से पूछा गया था कि क्या उनके कोई टैटू हैं तो वह मना करते हैं और कहते हैं कि हो सकता है आगे वह टैटू बनाएं 8 नंबर या अपने बच्चों के नाम का। 8 नंबर बता दें कि रणबीर का लकी नंबर है।
 

एनिमल की कहानी
एनिमल की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाया गया है कि कैसे अपने पिता का प्यार पाने के लिए वह एक ऐसी जिंदगी जीना शुरू करता है तो उसे विलेन तक बना देती है। फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी जिसे संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सैम बहादुर से टक्कर
एनिमल की बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर से टक्कर होने वाली है। सैम बहादुर, विकी कौशल की फिल्म है जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इसमें विकी के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें