Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranbir Kapoor Deepika Padukone In Sanjay Leela Bhansali Film Baiju Bawra Remake

एक बार फिर साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली बनाएंगे 'बैजू बावरा' का रीमेक

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म...

एक बार फिर साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली बनाएंगे 'बैजू बावरा' का रीमेक
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 8 May 2020 02:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर 'बैजू बावरा' का रीमेक बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म 'बैजू बावरा' की घोषणा की थी। यह फिल्म वर्ष 1952 में प्रदर्शित 'बैजू बावरा' का रीमेक है, जिसमें भारत भूषण के साथ मीना कुमारी लीड रोल में थीं।

फिल्म के लिए शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी पर मुहर नहीं लगी है। संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के तुरंत बाद इसका निर्देशन शुरू कर देंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है। रणबीर और दीपिका को स्क्रीन पर साथ लाकर भंसाली ऑनस्क्रीन मैजिक करना चाहते हैं। हालांकि, दोनों ने अभी फिल्म साइन नहीं की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें