Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranbir kapoor birthday special Ranbir Kapoor Affair to these bollywood actress

B'Day Spl: इन एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 28 Sep 2018 07:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है

1 / 4

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। कई एक्ट्रेसेस के साथ उनके नाम भी जुड़े हैं। तो आज बताते हैं किन एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं रणबीर कपूर।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 'बचना ऐ हसीनो' फिल्म के बाद से ही एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों को कई बार कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था। इतना ही नहीं दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा दिया था। हालांकि फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दीपिका ने अपना टैटू आज तक नहीं हटाया।

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है

2 / 4

कटरीना कैफ

दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में आए। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान हुई। दोनों एक साथ सीक्रेट वेकेशन पर भी गए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे थे, लेकिन फिर तभी अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना से रिलेशन के चक्कर में रणबीर की सलमान से भी दूरी हो गई थी क्योंकि रणबीर से पहले कैटरीना का नाम सलमान खान से भी जुड़ा था।

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है...

3 / 4

अवंतिका मलिक

एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक एक समय रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थीं। कम ही लोग जानते हैं कि अवंतिका और रणबीर एक साथ पढ़ते थे। अवंतिका भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं। 'जस्ट मोहब्बत' नामक सीरियल में उन्होंने एक्टिंग किया था। रणबीर उनसे मिलने के लिए सीरियल के सेट पर पहुंचते थे। 

इस वजह से समय से पहले ही'Bigg Boss' के घर से बाहर हो जाएंगे अनुप जलोटा

आज कल रणबीर कपूर का नाम, आलिया भट्ट से जुड़ रहा है..

4 / 4

आलिया भट्ट

आज कल रणबीर कपूर का नाम, आलिया भट्ट से जुड़ रहा है। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं पिछले कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी तेजी से वायरल हो रहा है।

कभी इस लड़की के प्यार में पागल थे रणबीर कपूर, आज हैं आमिर खान की 'बहू'

ऐप पर पढ़ें