DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर कपूर ने एक साल बाद दिया Kangana Ranaut को जवाब, कहा ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अपने बेबाक विचार मीडिया के सामने हमेशा से ही रखती आई हैं। जिसे लेकर उन्होंने करण जौहर (Karan Johar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों पर अकसर निशाना साधा भी है। 

कंगना की इसी बात को लेकर स्टार्स भी इनसे सचेत रहते हैं। कोई भी उन पर प्रतिक्रिया देने से बचता है। लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने कंगना रनौत के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि आलिया-रणबीर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय नहीं रखते हैं। 

एयरपोर्ट के बाहर इस अजीब घटना का शिकार हुईं Nora Fatehi, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Mother’s Day 2019: इस अंदाज में सोहा अली खान समेत इन बॉलीवुड सितारों ने पोस्ट की फोटो, लिखा Emotional Message

हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान जब मीडिया ने रणबीर कपूर से कंगना रनौत द्वारा उनके लिए दे बयान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 'जब भी कोई मुझसे सवाल करता है तो मैं उसका जवाब जरूर देता हूं। ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई रूचि नहीं है। लोग जो चाहे कह सकते हैं। मैं जानता हूं मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ranbir Kapoor (@__ranbir_kapoor_official__) on

आपको बता दें कि 2018 में रणबीर कपूर से जब पूछा गया था कि क्या वह राजनीतिक मुद्दों पर कमेंट करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी नहीं है और इससे उनकी जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अच्छी ज़िंदगी जीते हैं और उनके पास पानी-बिजली जैसी सुविधाएं हैं इसलिए वह संतुष्ट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ranbir Kapoor (@__ranbir_kapoor_official__) on

इस पर कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो पॉलिटिक्स पर पूछे गए सवाल पर कहते हैं कि हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यों बोलें? हमने क्या किया? हमने कुछ नहीं किया। ऐसे नहीं चलता। आपको जिम्मेदार होना चाहिए। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने भी ऐसा ही कुछ कहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor: Answered Kangana Ranaut on nepotism and politics statement