DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शुरू हुई रणबीर-वाणी की फिल्म शमशेरा की शूटिंग, संजय दत्त बनेंगे विलेन

Ranbir Kapoor,Shamshera,Vaani Kapoor

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शमशेरा की टीम ने फिल्म की सफलता के लिए यशराज फिल्म्स के ऑफिस में पूजा रखी थी। इस फिल्म की पूजा में शामिल होने के लिए फिल्म के लीड एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस वाणी वहां पहुंचे। पूजा होने के बाद रणबीर और वाणी के अलावा डायरेक्टर करण मल्होत्रा एक तस्वीर में दिखे। वैसे हमने जैसे आपको बताया फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी एहम किरदार में है। लेकिन पूजा के दौरान वो कही नजर नहीं आए। मिली जानकरी के अनुसार, संजय दत्त अपने अन्य प्रोजेक्‍ट में बिजी होने के कारण पूजा में शामिल नहीं हो जाए।

संजय दत्त बनेंगे विलेन...

खबरों के मुताबिक, यह फिल्म एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म होगी। संजय दत्‍त इस फिल्म में निगेटिव भूमिका निभाएंगे। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की रणबीर कपूर और संजय दत्त एक फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में रणबीर कपूर उनके किरदार में दिखे थे। इस दौरान दोनों ने फिल्म कर इस फिल्म का टाइटल गाना साथ में मिलकर शूट किया था।

सच हुआ रणबीर का सपना...

रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में उनके किरदार के लिए काफी खुश है। पिछले दिनों उन्होंने दिए इंटरव्यू में कबूल किया था- ‘मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं बचपन से ही डाकू और मार-धाड़ वाली फिल्मों को काफी पसंद करता था। साथ ही मैं ऐसी फिल्मों में काम भी करना चाहता था। वैसे आपको बता दें, यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। यह एक बिग बजट फिल्म थी। इसी तरह फिल्म शमशेरा भी एक बिग बजेट फिल्म है। जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। साथ ही उम्मीद की जा रही है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranbir-kapoor-and-vaani-kapoor film-shamshera-shooting-begin today