फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, किसी के घायल होने की खबर नहीं

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, किसी के घायल होने की खबर नहीं

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के सेट पर शुक्रवार की शाम को भयानक आग लग गई। यह घटना मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो में हुई। फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग होनी थी।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग, किसी के घायल होने की खबर नहीं
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 29 Jul 2022 08:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के सेट पर शुक्रवार की शाम को भयानक आग लग गई। यह घटना मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो में हुई। रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग होनी थी जिसके लिए सेट बनाया जा रहा था। लव रंजन निर्देशित फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और श्रद्धा के अगले हफ्ते शूटिंग शुरू करने की उम्मीद थी। राहत की बात है कि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

चारों तरफ धुएं का गुबार

 

घटनास्थल से कई वीडियोज सामने आए हैं। पूरे अंधेरी इलाके में काले धुएं का गुबार नजर आ रहा है। इसका पता बाद में चला कि लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के सेट पर आग लग गई। नगर निगम के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आग शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे लगी। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी है लेकिन बाद में फिल्म के सेट की पुष्टि हुई। जानकारी के मुताबिक, आग लगने की सूचना के बाद दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। 
 

बोनी कपूर ने क्या कहा


लव रंजन की इस फिल्म से बोनी कपूर एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ‘सबकुछ ठीक है। भगवान की कृपा रही कि कोई घायल नहीं हुआ है। आज सिर्फ लाइटिंग का काम हो रहा था। सभी कल की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। कल इसी  सेट पर शूटिंग होनी थी।‘ बोनी कपूर ने आग लगने की वजहों पर कहा, ‘मुझे नहीं पता क्या हुआ। अभी हमारे पास इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह शॉर्ट सर्किट से हो सकता है।‘ 
 

epaper