फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir Alia Wedding : आलिया भट्ट की मां नहीं बल्कि ये शख्स लगाएगा एक्ट्रेस के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की पहली मेहंदी

Ranbir Alia Wedding : आलिया भट्ट की मां नहीं बल्कि ये शख्स लगाएगा एक्ट्रेस के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की पहली मेहंदी

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Mehndi Update : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आज मेहंदी सेरेमनी है। वैसे तो आम तौर पर लड़की की मां उसे सबसे पहले मेहंदी लगाती है, लेकिन आलिया के केस में एक बदलाव है।

Ranbir Alia Wedding : आलिया भट्ट की मां नहीं बल्कि ये शख्स लगाएगा एक्ट्रेस के हाथों में रणबीर कपूर के नाम की पहली मेहंदी
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 05:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज दोनों की मेहंदी सेरेमनी है। इस फंक्शन में कपूर और भट्ट परिवार के अलावा एक खास मेहमान आया है। वो मेहमान हैं करण जौहर। बता दें कि करण के लिए ये शादी काफी खास है क्योंकि आलिया उनके लिए बेटी जैसी हैं। वह कई बार खुद इस बात को कह चुके हैं कि आलिया उनकी बेटी है। वह आलिया को हमेशा बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। तो एक तरह से करण की बेटी की शादी होने वाली है। करण काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे। अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक करण, मेहंदी में इमोशनल हो गए।

करण लगाएंगे सबसे पहले मेहंदी

दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर मेहंदी सेरेमनी में अपने इमोशन्स नहीं संभाल पाए। वह खुश होने के साथ-साथ इमोशनल भी हैं। करण, आलिया को सबसे पहले मेहंदी लगाएंगे। ये उनके लिए स्पेशल मोमेंट होगा। वैसे बता दें कि अभी तक फंक्शन के अंदर की फोटोज सामने नहीं आई है और फैंस तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अयान मुखर्जी भी हैं साथ

वैसे करण के अलावा अयान मुखर्जी भी शादी में बतौर मेहमान आए हैं। अयान, रणबीर और आलिया दोनों के बेस्ट फ्रेंड हैं। इसके साथ ही वह दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर भी हैं। अयान ने आज दोनों की शादी से पहले और मेहंदी सेरेमनी के शुरू होने से पहले ब्रह्मास्त्र के पहले गाने केसरिया की एक झलक शेयर की है। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई। वीडियो को शेयर करने के साथ अयान ने दोनों को उनकी आने वाली जर्नी के लिए बधाई दी है।

वैसे ये फिल्म रणबीर और आलिया के लिए खास है क्योंकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। साल 2018 से ना सिर्फ दोनों ने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की थी बल्कि अपने रिश्ते की भी शुरुआत की थी। अब दोनों की ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। फिल्म थिएटर में इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

epaper