फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAlia Bhatt Wedding Sangeet: संगीत सेरिमनी में इस गाने पर नाचेंगी आलिया भट्ट, विक्की कौशल से है गाने का कनेक्शन

Alia Bhatt Wedding Sangeet: संगीत सेरिमनी में इस गाने पर नाचेंगी आलिया भट्ट, विक्की कौशल से है गाने का कनेक्शन

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Sangeet Ceremony: आलिया भट्ट का ये गाना लड़की की बिदाई को लेकर है और आलिया की इस गाने पर परफॉर्मेंस फैमिली के अलावा भी बहुत से फैंस की आंखों में आंसू छोड़ जाएगी।

Alia Bhatt Wedding Sangeet: संगीत सेरिमनी में इस गाने पर नाचेंगी आलिया भट्ट, विक्की कौशल से है गाने का कनेक्शन
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 01:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी हर जानकारी धीरे-धीरे पब्लिक के सामने आती जा रही है। बॉलीवुड के इस क्यूट कपल ने एक रॉयल डेस्टिनिशन वेडिंग करने की बजाए एक छोटे फंक्शन में सभी चीजों को अच्छी तरह एन्जॉय करने का फैसला किया है। शादी के फंक्शन में यूं तो हर रीति-रिवाज बहुत अहम होता है लेकिन महिला संगीत को लेकर लड़कियों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। तो आलिया भट्ट अपनी संगीत सेरिमनी में किस गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं?

दिलबरो सॉन्ग पर डांस करेंगी आलिया
'ब्रह्मास्त्र' फेम एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में खबर है कि वह अपनी संगीत सेरिमनी में 'दिलबरो' सॉन्ग पर डांस कर सकती हैं। फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था और 'दिलबरो' इस फिल्म के बेहद इमोशनल और सुपरहिट गानों में से एक है। खबर है कि आलिया भट्ट अपनी संगीत सेरिमनी में इसी गाने पर डांस करती दिखाई पड़ेंगी।

बिदाई में नम होंगी सभी की आंखें
आलिया भट्ट का ये गाना लड़की की बिदाई को लेकर है और आलिया की इस गाने पर परफॉर्मेंस फैमिली के अलावा भी बहुत से फैंस की आंखों में आंसू छोड़ जाएगी। हालांकि जिस तरह से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर सख्ती देखने को मिल रही है उसके बाद क्या फैंस को संगीत सेरिमनी की फुटेज देखने को मिलेगी या नहीं, इस सवाल का जवाब अभी दे पाना बड़ा मुश्किल है।

2020 में होने वाली थी शादी लेकिन...
खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 17 अप्रैल तक किसी भी दिन हो सकती है। शादी को लेकर कई तारीखें अभी तक सामने आ चुकी हैं। हालांकि इस बीच एक बात तो तय है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने पिछले साल शादी करने का फैसला किया था लेकिन कोविड और फिर ऋषि कपूर के निधन के चलते शादी टाल दी गई।

epaper