फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir Alia Wedding Card: वायरल हुई रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की फोटो! जानिए क्या है फोटो की सच्चाई?

Ranbir Alia Wedding Card: वायरल हुई रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की फोटो! जानिए क्या है फोटो की सच्चाई?

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Photos: क्या है इस कार्ड की सच्चाई? क्या ये कार्ड रियल है या फिर ये सिर्फ एक फोटोशॉप इमेज है? या फिर वाकई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है?

Ranbir Alia Wedding Card: वायरल हुई रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की फोटो! जानिए क्या है फोटो की सच्चाई?
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 09:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage Card: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसी बीच उनकी शादी के कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं। जी हां, एक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया जमकर शेयर किया जा रहा है जिस पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम लिखा हुआ है। इतना ही नहीं इस पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार वालों के नाम भी लिखे हुए हैं। इस वेडिंग कार्ड पर लिखा हुआ है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 22 जनवरी 2020 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या ये कार्ड सच है? क्या वाकई रणबीर और आलिया की शादी पहले ही हो चुकी है और अभी जो कुछ चल रहा है वो सिर्फ सर्कस है? आखिर इस वेडिंग कार्ड की सच्चाई क्या है?

फोटो शेयर कर फैंस दे रहे शुभकामनाएं
देखने मे ये कार्ड काफी क्लासिक है और इसके बैकग्राउंड में कार्ड का खूबसूरत बॉक्स भी देखा जा सकता है। कार्ड को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर तमाम फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस शादी के कार्ड को लेकर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर शादी के कार्ड पर जो डेट लिखी है वो इतनी पुरानी क्यों है?

क्या है रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की सच्चाई
तो फिर क्या है इस कार्ड की सच्चाई? क्या ये कार्ड रियल है या फिर ये सिर्फ एक फोटोशॉप इमेज है? या फिर वाकई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है? सबसे पहली और सबसे जरूरी बात ये है कि कार्ड पर आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखी हुई है जबकि सही स्पेलिंग Alia Bhatt है। दूसरी बात ये कि कार्ड पर आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा हुआ है जबकि आलिया के पिता महेश भट्ट हैं।

कार्ड पर लिखी हुई हैं गलत जानकारियां
तीसरी गौर करने की बात ये है कि शादी की तारीख 22th January लिखी हुई है जबकि इसे 22nd जनवरी लिखा जाएगा। इसी तरह की कई छोटी-बड़ी गलतियां इस कार्ड में हैं जो कि किसी भी सेलेब्रिटी के वेडिंग कार्ड पर तो नहीं होती हैं। कुल मिलाकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का ये कार्ड नकली है। इस फेक कार्ड को कई लोग सर्कुलेट करके और ज्यादा कनफ्यूजन पैदा कर रहे हैं।

epaper