फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबेबीमून के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, एयरपोर्ट का वीडियो वायरल

बेबीमून के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, एयरपोर्ट का वीडियो वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेबीमून के लिए गए इटली गए थे अब वापस लौटने पर उनका एयरपोर्ट का वीडियो वायरल है।आलिया भट्ट ने ब्लैक रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। इस दौरान रणबीर उनके पीछे चल रहे थे

बेबीमून के बाद मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, एयरपोर्ट का वीडियो वायरल
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 02:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेबीमून के लिए गए इटली गए थे। अपनी अपनी ट्रिप की झलक सोशल मीडिया पर दे चुकी हैं। अब वापस लौटने पर उनका एयरपोर्ट का वीडियो वायरल है। आलिया भट्ट ने ब्लैक रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। इस दौरान रणबीर उनके पीछे चल रहे थे। उन्हें आलिया को प्रोटेक्ट करते देख कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


क्लिप में देवा-देवा पर झूमते नजर आए रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों एक वैकेशन के लिए इटली गए थे। ट्रिप के दौरान आलिया ने रणबीर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें रणबीर फिल्म ब्रम्हास्त्र के गाने देवा देवा पर झूमते नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के समय से दूसरे को डेट कर रहे थे। 5 साल लंबे चले इस रिलेशनशिप के बाद दोनों इस साल अप्रैल में शादी कर ली।। जून में दोनों ने अपने पेरेंट्स बनने की खबर सबको दी थी। शादी के बाद से दोनों वर्क कमिटमेंट्स में बिजी थे। अब वक्त निकालकर घूमने गए थे।


डार्लिंग को मिल रही है काफी तारीफ

इन दिनों आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन हाउस की बनी फिल्म 'डार्लिंग' की चारों ओर काफी तारीफ हो रही है। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। ईटाइम्स से बातचीत के दौरान आलिया ने बताया था कि लोग अक्सर मुझसे पूछते है कि अगर तुम्हें  पीछे जाने का मौका मिले तो तुम अपने फिल्मी करियर में क्या चेंज करोगी? उन लोगों को मैं सिर्फ एक ही बात कहती हूं कि मुझे अपने निभाए हुए किसी भी किरदार को लेकर अब तक किसी भी तरह का कोई पछ्तावा नहीं है। मैं आज अपने करियर में जिस भी मुकाम पर हूं वो उन सभी किरदार  की बदौलत हूं। हर रोल अपने आप में बेहद अहम रहा है। मैंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। कड़ी मेहनत आपसे बहुत सारा पसीना ,खून और त्याग की मांग करती है। आने वाले दिनों में अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिये लोगों तक बेहतरीन कंटेंट पहुंचाने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।

epaper