Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranbir Kapoor and Alia Bhatt headed for vacation in maldives after recovering from COVID-19 users ask is there no corona there

ठीक होते ही रणबीर कपूर के साथ घूमने निकलीं आलिया भट्ट, लोग बोले- वहां कोरोना नहीं है?

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इन दिनों वैकेशन के मूड में नजर आ रहे हैं। कई वैकेशन के लिए निकल चुके हैं तो कई सेलेब्स अभी भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं। रविवार को टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी मालदीव के लिए...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 April 2021 12:32 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इन दिनों वैकेशन के मूड में नजर आ रहे हैं। कई वैकेशन के लिए निकल चुके हैं तो कई सेलेब्स अभी भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं। रविवार को टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी मालदीव के लिए निकलते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी एक साथ घूमने निकल पड़े हैं। रणवीर और आलिया ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 को मात दी है। हाल ही में दोनों की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों भी छुट्टियां मनाने मालदीव जा रहे हैं।

कोविड से रिकवरी के बाद...

रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित होने के बाद ठीक हुए थे, उसके बाद आलिया भट्ट को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि, दोनों ने ही सभी एहतियात बरते और जल्द ही कोरोना को मात भी दे दी। वहीं आलिया के कोविड-19 से रिकवर होते ही रणबीर ने उनके साथ वैकेशन का प्लान बना लिया।

 

छुट्टियां मनाने कहां जा रहे आलिया-रणबीर?

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दोनों की तस्वीरें शेयर करके जानकारी दी है कि ये दोनों मालदीव के लिए निकले हैं। वहीं कोरोना के भयावह हालातों के बीच इन सेलेब्स को ट्रैवल करते देख कई लोगों ने इस पोस्ट पर गुस्सा जाहिर किया है।

 

ranbir kapoor  alia bhatt

 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

आलिया और रणबीर की फोटो पर फैंस ने कमेंट करते हुए किसी का कहना है कि मालदीव में लॉकडाउन लगना चाहिए। वहीं कईयों ने ये भी पूछा है कि 'क्या वहां पर कोरोना नहीं है?'... इसके साथ ही कुछ लोगों ने कोरोना के हालातों के बीच सेलेब्स के वैकेशन मनाने पर नाराजगी जाहिर की है। रणबीर और आलिया से पहले टाइगर और दिशा की तस्वीरों पर भी फैंस के कुछ ऐसे ही कमेंट्स देखने को मिले थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें