DA Image
19 अप्रैल, 2021|4:39|IST

अगली स्टोरी

एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, वायरल हुईं तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स दोनों को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज में अभी टाइम है, लेकिन इससे पहले दोनों एक विज्ञापन में नजर आने वाले हैं। शूटिंग से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब हुए नजर आ रहे हैं। 

आलिया और रणबीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में दोनों सितारे डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। आलिया ग्रीन कुर्ता और पिंक दुपट्टा पहने दिख रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर पोलो टी-शर्ट और मैंचिंग ट्रैक पैंट्स में नजर आए। रिपोर्ट की मानें तो दोनो सितारे एक चिप्स ब्रांड के लिए ऐड शूट कर रहे हैं।

कैंसर का इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां ने जाहिर की अपनी इच्छा, बेटी और दामाद को लेकर कही यह बात

रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगे। यह दोनों की साथ में पहली फिल्म है। इसका ऐलान साल 2018 में किया गया था। मूवी में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट हैवी वीएपएक्स के कारण के कारण कई बार बदली है। वहीं, पिछले साल कोरोना महामारी के चलते एक फिर रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया।

गौरतलब है कि 'ब्रह्मास्त्र' इंडिया की महंगी फिल्म होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है। एक इंटरव्यू के दौरान 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया था कि इस फिल्म में दर्शकों को कुछ नया और अलग देखने को मिलेगा जो उन्होंने पहले कभी एक्सपीरियंस नहीं किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are lost in love and laughter at ad shoot See photos