फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर-आलिया की शादी के लिए राखी सावंत ने किया डांस, बोलीं- राजा-रानी...

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर-आलिया की शादी के लिए राखी सावंत ने किया डांस, बोलीं- राजा-रानी...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो सकते हैं। कपल की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं और फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कपल के लिए राखी सावंत का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: रणबीर-आलिया की शादी के लिए राखी सावंत ने किया डांस, बोलीं- राजा-रानी...
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 10:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं। कपल 15 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। कपल की शादी को लेकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी एक्साइटेड हैं। इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी रणबीर-आलिया की शादी के लिए डांस करती हुई दिख रही हैं। सिर्फ यही नहीं राखी ने आलिया-रणबीर को राजा-रानी भी कहा है।

राखी सावंत ने किया डांस

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राखी से जब आलिया-रणबीर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने डांस करते हुए इसका जवाब दिया गया। राखी ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने मेहंदी लगा के रखना पर डांस किया।

आलिया-रणबीर को बताया राजा-रानी

आगे राखी ने कहा, 'आलिया सब्यसाची के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगने वाली हैं। आलिया को मेरी नजर न लग जाए, वैसे नहीं लगेगी। रणबीर भी शहजादे की तरह नजर आने वाले हैं। वह दोनों राजा और रानी की तरह दिखेंगे।' इस वीडियो को देखकर फैंस राखी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ने कहा- शादी उनकी हो रही है, खुश आप हो रही हो।

ये भी पढ़ें- वायरल हुई रणबीर-आलिया के वेडिंग कार्ड की फोटो! जानिए क्या है फोटो की सच्चाई?

आज से शुरू हो रहे फंक्शन्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के शादी के फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं। माना जा रहा है कि कृष्णा राज बंगले में ही कपल की हल्दी (Alia Bhatt Haldi Ceremony) और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाना है। शादी की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वास्तु अपार्टमेंट में सात फेरे लेने वाले हैं।

epaper