फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRanbir Alia Wedding Official: रणबीर-आलिया की शादी पर आया पहला पोस्ट, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो

Ranbir Alia Wedding Official: रणबीर-आलिया की शादी पर आया पहला पोस्ट, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो

Ranbir Alia Wedding Official Announcement: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया के साथ नए सफर की शुभकामनाएं दी हैं। इस फिल्म से ही दोनों की लव स्

Ranbir Alia Wedding Official: रणबीर-आलिया की शादी पर आया पहला पोस्ट, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 13 Apr 2022 10:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के करीबी अब तक उनकी शादी पर चुप्पी साधे थे। अब उनके बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी ने इस बात पर ऑफिशियली मुहर लगा दी है। अयान ने रणबीर और आलिया का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। साथ में ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की तरफ से बधाई दी है। इतना ही नहीं अयान मुखर्जी ने दोनों के लिए एक बड़ा सा नोट भी लिखा है। इसमें जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। अयान के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने ढेर सारे हार्ट इमोजी बनाए हैं।


अयान ने डेडिकेट किया गाना


आलिया और रणबीर की शादी पर उनके कुछ रिलेटिव्स बोल चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर ऑफिशियली पहला पोस्ट आया है, जो कि उनके बेस्टफ्रेंड अयान मुखर्जी की तरफ से है। अयान ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना 'केसरिया' पोस्ट किया है। साथ में लिखा है, रणबीर और आलिया के लिए और उनके पवित्र सफर के लिए जिस पर वह बहुत जल्द निकलने वाले हैं। रणबीर और आलिया... दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग हैं... मेरा खुशहाल और सुरक्षित ठिकाना हैं... जिन्होंने मेरी जिंदगी में सबकुछ दिया और मेरी फिल्म के लिए खुद को पूरी तरह से झोंक दिया।

लोगों ने दी बधाइयां


हमको अपनी फिल्म से उनके एक होने का बस छोटा सा हिस्सा साझा करना था, हमारा गाना उनके लिए और सबके लिए तोहफा है। दोनों हमेशा के लिए अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं, ऐसे में उनको बेस्ट एनर्जी, ढेरों आशीर्वाद, खूब सारी खुशियां और प्योरिटी मिले। अयान के इस पोस्ट पर लोगों की बधाइयां आनी शुरू हो गई हैं। आलिया भट्ट ने भी कई सारे हार्ट इमोजीज के साथ अयान का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि रणबीर और आलिया की लव स्टोरी अयान मुखर्जी के सेट्स पर ही शुरू हुई थी। 

epaper