DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, फोटो हुई वायरल!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ देखे गए। दोनों वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी में है जहां पर वे अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में रणबीर कपूर के माथे पर चंदन टीका दिखाई दे रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapooronline) on

Kareena Kapoor ने टस्कनी में क्लिक की ये Sunkissed Selfie, नहीं किया कोई मेकअप

Priyanka Chopra पहुंची मुंबई, फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

इस फोटो में रणबीर कपूर ने रूद्राक्ष की माला पहनी हुई है। उन्होंने सफेद कलर की शर्ट पहन रखी हुई है। इसके अलावा आलिया पीले रंग के सलवार सूट में दिख रही हैं। दोनों के साथ कुछ फैंस भी खड़े हुए दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapooronline) on

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई थी। इसमें आलिया भट्ट ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ था तो रणबीर कपूर ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। पीछे एक मंदिर दिखाई दे रहा था।

रणवीर-आलिया ने मंदिर में षोडषोपचार पूजन किया
विश्वनाथ मंदिर में अर्चक नीरज पांडे ने षोडषोपचार पूजन के बाद अंग वस्त्र भेट किया इसके बाद दोनों ने पूछा कि बाबा की कौन सी आरती अच्छी होती है। जिस पर नीरज पांडे ने कहा कि सभी आरतियों का अपना महत्व है।  मंगला आरती शांति की प्रतीक है। जब अभिषेक व ऐश्वर्या आये थे तब मंगला आरती में ही शामिल हुए थे। इस पर आलिया व रणवीर कपूर ने अगली बार   मंगला आरती में ही आशीर्वाद लेने आने की बात कही।

कॉरिडोर देखा, पिता को वीडियो कॉलिंग से कराया परिसर दर्शन
विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद दोनों ने निर्माणाधीन विश्वनाथ धाम कॉरिडोर भी देखा। कॉरिडोर से ही रणवीर ने पिता ऋषि कपूर से वीडियो कॉलिंग कर विश्वनाथ धाम दिखाया और कहा आज काफी खुशी मिल रही है।

रामनगर किले में चल रही है शूटिंग, नागार्जुन भी ले रहे हिस्सा
फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इन दिनों गंगा उस पार स्थित रामनगर किले में चल रही है। शूटिंग में रणवीर आलिया के अलावा नागार्जुन भी हिस्सा ले रहे हैं। वाराणसी में आयोजित दीपावली महोत्सव इस शूटिंग की मुख्य थीम है। गुरुवार शाम से शुक्रवार सुबह और शनिवार शाम से देर रात तक किले में बने सेट पर दीपावली महोत्सव के दौरान की शूटिंग चलती रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor Alia Bhatt visit Kashi Vishwanath temple in Varanasi pose for photos together