DA Image
31 मई, 2020|6:08|IST

अगली स्टोरी

रणबीर-आलिया ने शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ के लिए किया था एक-दूसरे को शूट, प्रियंका चोपड़ा के लिए ‘कैमरामैन’ बने निक जोनस

               -

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स ने कोरोना वायरस संकट को लेकर किए गए लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के सितारों को लेकर एक खास शॉर्ट फिल्म बनाई है, जिसके ज़रिए उन्होंने लोगों को अपने घरों में रहने का संदेश दिया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' रखा गया है। इसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मोहनलाल, चिरंजीवी, ममूती, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, सोनाली कुलकर्णी, प्रोसनजीत चटर्जी और शिवराज कुमार जैसे बड़े कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं। 

अब फिल्ममेकर प्रसून पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे उन्हें इस फिल्म का आइडिया आया। और सितारों को उन्होंने इसे बनाने के लिए किस तरह तैयार किया। प्रसून कहते हैं कि आलिया और रणबीर एक साथ रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है तो ऐसे में इन दोनों ने एक-दूसरे को शूट करने में मदद की है। वहीं, प्रियंका चोपड़ा का सीन उनके पति निक जोनस ने शूट किया। आपको बता दें कि प्रियंका और निक दोनों ही यूएस में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। 

अमिताभ बच्चन का सीन बेटे अभिषेक ने शूट किया। रजनीकांत का सीन उनकी बेटी सौंदर्य ने शूट किया। हम लोगों ने सभी स्टार्स को एक-दूसरे के सीन्स भेजे, जिससे वह वीडियो देख समझ सकें। कैमरे को फ्रेम कैसे करना है, यह क्लियर हो सके। इसके अलावा निर्देशन कैसा रखना होगा, यह भी समझ में आ सके। हम चाहते थे कि एक शॉट दूसरे शॉट से जुड़ा हो। मैंने यह सभी चीजें 2 अप्रैल को भेजीं और मेरे पास अगले ही दिन वीडियो बनकर आ गए। 

भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, वीडियो में किया नॉक-नॉक

कोरोना: पिता बनने के फौरन बाद बच्चे संग छोड़ना पड़ा था अस्पताल, एक्टर रुसलान ने बताई पूरी कहानी

आइडिया कैसे आया इस पर बात करते हुए प्रसून कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब 21 दिन का लॉकडाउन किया उसी दिन यह आइडिया मेरे दिमाग में आ गया था। आपको बता दें कि प्रसून की इस शॉर्ट फिल्म की तारीफ प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranbir Kapoor: Alia Bhatt: Shot Each other for the Short Film Family: Priyanka Chopra: Husband Nick Jonas: Become Cameraman: For Her