Hindi NewsEntertainment NewsRanbir Kapoor Alia Bhatt search Honeymoon Destination before wedding

शादी से पहले 'हनीमून डेस्टिनेशन' की तलाश में हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, विश्व की इन जगहों पर है इनकी नजरें

बॉलीवुड में इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सबसे चर्चित जोड़ी हैं। ये दोनों काफी लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे है। ऐसे में कई बार इन दोनों की शादी को लेकर कई अफवाहें सामने आई हालांकि इन दोनों...

शादी से पहले 'हनीमून डेस्टिनेशन' की तलाश में हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, विश्व की इन जगहों पर है इनकी नजरें
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 27 Jan 2020 04:19 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सबसे चर्चित जोड़ी हैं। ये दोनों काफी लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे है। ऐसे में कई बार इन दोनों की शादी को लेकर कई अफवाहें सामने आई हालांकि इन दोनों ने हमेशा ऐसी खबरों को इग्नोर किया। अब शादी से पहले इस कपल के हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। 

स्पॉटबॉय की खबर की के अनुसार, आलिया रणबीर अपनी शादी से पहले हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट में इस बात की भी जिक्र है कि आलिया-रणबीर ने हनीमून के लिए कई जगहों को प्राथमिकता दे रहे हैं। इन जगहों में  ये दोनों फिनलैंड, स्विट्जरलैंड के अवाला ब्रह्मास को भी चुन सकते हैं।

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि इससे पहले स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में ये भी बताया था कि  रणबीर के मम्मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर  दोनों की शादी जल्दी कराना चाहते हैं। और दोनों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और इसलिए ये दोनों कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी पर रेनोवेशन का काम जल्‍द से जल्‍द पूरा करना चाहते हैं। बता दें कि कृष्‍णाराज प्रॉपर्टी एक आइकॉनिक जगह से जुड़ी है जिसमें कई सारी यादें हैं। मां नीतू ने यह फैसला अपने अपने गुरुजी के कहने पर लिया था। क्योंकि नीतू काफी काफी आध्यात्मिक विचारों वाली हैं और वह चाहती हैं कि सभी कार्य शुभ और शांति से किया जाए। वहीं कपल ने साल 1980 में पाली हिल स्थित यह बंगला खरीदा था। ऐसे में वे चाहते हैं कि पहली पूजा वहीं पर हो।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। करण जौहर निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका में हैं। अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ ये दोनों ने न्यू ईयर के सेलिब्रेशन साथ में ही किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें